Logo
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में हिंदी सिनेमा में 10 साल पूरे किए हैं। ऐसे में सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Kiara Advani: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर अपनी अदाओं से लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में 10 साल पूरा किया है और इसका जश्न उन्होंने फैंस के साथ मिलकर मनाया है। वहीं सेलिब्रेशन की तस्वीर कियार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। 

इंडस्ट्री में 10 साल पूरा करने पर कियारा आडवाणी मनाया जश्न
दरअसल, शुक्रवार को कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में 10 साल के शानदार सफर को पूरा होने का जश्न मनाया हैं। शेयर किए गए फोटोज में आप देख सकते हैं कि कियारा अपने फैंस के साथ इस खास मौके  को सेलिब्रेट कर रही हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दिया कैप्शन
हलांकि, पोस्ट में एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल रही हैं। वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने कैप्शन दिया है कि ''दस साल का सेलिब्रेशन तो बनता है।'' एक्ट्रेस की इन फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है और भर-भर के अपना प्यार लुटा रहे हैं। ऐसे में अब हर कोई उन्हें 10 साल पूरा करने पर बधाई दे रहा है। साथ ही उनकी पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं।  

कियारा आडवाणी का फिल्मी करियर 
कियारा आडवाणी की फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने 'एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी', 'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज' और 'शेरशाह' जैसी कई हिट फिल्मों में अपना दम दिखा चुकी हैं। वहीं एक बार फिर कियारा कई बड़ी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली हैं। जिनमें से रणवीर सिंह स्टारर की फिल्म 'डॉन 3' का नाम भी शामिल है। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ कियारा 'गेम चेंजर' में भी दिखाई देने वाली है और ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। 

5379487