Logo
Cannes Film Festival 2024: 14 मई को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने जा रहा हैं। जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां भाग लेने वाली हैं। इसी बीच एक नया अपडेट सामने आया है कि इसमें कियारा आडवाणी भी रिप्रजेंट करने वाली हैं। 

Cannes Film Festival 2024: बॉलीवुड की जानी-मानी और खूबसूरती के दम पर पहचान वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। ऐसे में आज यानी 14 मई को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने जा रहा हैं। जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां भाग लेने वाली हैं। इसी बीच एक नया अपडेट सामने आया है कि इस फिल्म फेस्टिवल में भारत से कियारा आडवाणी भी रिप्रजेंट करने वाली हैं। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत को रिप्रेंट करेंगी कियारा
आपको बता दें, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत आज से होने जा रही है और ये शो फ्रांस के शहर कान्स में रात 9 बजे से शुरू होगा और पूरे 11 दिनों यानी 25 मई तक चलेगा। वहीं इस 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का भी जादू देखने को मिलेगा। हलांकि, इस बार यह इवेंट बेहद खास होने वाला है, क्योंकि भारत से कई फिल्में प्रजेंट की जाएंगी। ऐसे में अब एक्ट्रेस कियारा भी इस इवेंट अपना जलवा बिखरेंगी।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)



रेट कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अदिति राव होंगे शामिल
वहीं हर साल की तरह इस साल भी रेट कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धुलिपाला शामिल होंगी। इसके अलावा इस साल 'हीरामंडी' फेम बिब्बोजान उर्फ अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगी। इसके साथ ही अब एक नया नाम भी जुड़ गया है, जो कियारा आडवाणी का है। इनका नाम जुड़ने के बाद फैंस बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं। 

'वुमेन इन सिनेमा गाला' डिनर में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी एक्ट्रेस 
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस इवेंट में शामिल होने के लिए कियारा आज फ्रांस के लिए रवाना होंगी। वहीं एक्ट्रेस 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'वुमेन इन सिनेमा गाला' डिनर में भारत का प्रतिनिधित्व करती नजर आएंगी। इसके साथ ही मेजबानी वैनिटी फेयर करेगा। बता दें, इस इवेंट में तमाम देशों से 6 प्रतिभाशाली महिलाओं एक साथ आती हैं और यह वो महिलाएं होती हैं, जो एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना योगदान देती हैं।

5379487