Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगेकि पांच साल बाद किंजल-तोषू और परि इंडिया वापस जाएंगे। वहीं अनुपमा भी इंडिया जाने से पहले अमेरिका में बिताए पलों को याद करने लगेगी।

Anupama Spoiler 31 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा इंडिया जाने से पहले श्रुति से मिलती है। तभी वहां आध्या आ जाती है और अनुपमा खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती है फिर आध्या को गले लगाकर रोने  लगती है। 

पांच साल बाद इंडिया वापस आएंगे किंजल-तोषू और परि
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा इंडिया जाने से पहले अनुज से दिल की बात करेगी। जिसके बाद अनुज अनुपमा को एयरपोर्ट छोड़ने के लिए जाएगा। दूसरी तरफ, शाह हाउस में पांच साल बाद किंजल, तोषू और परी वापस आएंगे और उन्हें देखकर सभी लोग काफी खुश हो जाएंगे। वहीं बा किंजल और तोषू का आरती उतारकर स्वागत करेंगी। हलांकि, डिंपी को अनुपमा का वेट करेगी और ये चीज तोषू को पसंद नहीं आएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)


पुराने दिनों को याद करेगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुज अनुपमा को एयरपोर्ट छोड़ने से पहले रेस्टोरेंट के लोगों से मिलवाने ले जाएगा। इसके बाद अनुज अनुपमा को एयरपोर्ट तक छोड़ने जाएगा। इस बीच अनुज अनुपमा से कहेगा कि ''तुम्हें वापस लौटना पड़ेगा, क्योंकि तुम्हें खुद को बेकसूर साबित करना है।'' ये सुनकर अनुपमा अपने पुराने दिनों को याद करने लगेगी। वहीं उधर इंडिया में किंजल, डिंपी और काव्या ढेर सारा वक्त साथ बिताएंगे और खूब सारी मस्ती करेंगे।

टीटू का होगा एक्सीटेंड  
इसी बीच तोषू वनराज के पास जाएगा और उससे हमेशा के लिए इंडिया में रहने की बात करेगा। लेकिन वनराज उससे कहेगा कि ये फैसला किंजल करेगी। इन सबके बीच टीटू अपना सच बताने के लिए डिंपी को बार-बार फोन करेगा। लेकिन डिंपी काव्या और किंजल से बात कर रही होगी, तो उसका फोन नहीं उठाएगी। तभी टीटू का एक्सीटेंड हो जाएगा। 

5379487