Logo
मंगलवार सुबह बॉलीवुड अभिनेता व शिव सेना नेता गोविंदा के पैर में गोली लगने की घटना हुई। एक्टर फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। इसी बीच उनकी बहू और कृष्णा अभिषेक की पत्नी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह उनसे मिलने पहुंचीं।

Kashmera Shah Visits Govinda In Hospital: बॉलीवुड सुपरस्‍टार गोविंदा मंगलवार सुबह एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए। उन्हें सुबह खुद की रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई थी जिसके बाद तत्काल उन्हें मुंबई के क्रिटी केयर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद एक्टर के पैर से गोली निकाल ली गई है और वह खतरे से बाहर हैं। इसी बीच कॉमेडी एक्टर कृष्णा अभिषेक की वाइफ व एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने मामा ससुर गोविंदा का हाल-चाल लेने अस्पता पहुंची हैं।

गोविंदा से मिलने पहुंची बहू कश्मीरा शाह 
गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक को लेकर पारिवारिक विवाद अब सार्वजनिक हो चुका है। कई बार इंटरव्यू में गोविंदा की पत्नी सुनिता ने इसका जिक्र भी किया है। लेकिन पारिवारिक मतभेदों को भुलाकर इस मुश्किल घड़ी में कश्मीरा शाह अपने मामा ससुर से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचीं। मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें कश्मीरा कड़ी सुरक्षा के बीच हॉस्पिटल के अंदर आती हुई दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें- अभिनेता गोविंदा अस्पताल में भर्ती: खुद की बंदूक से लगी गोली, रिवॉल्वर साफ करते वक्त हुआ हादसा

हालांकि इस दौरान कृष्णा अभिषेक उनके साथ नहीं दिखे। इन दिनों कृष्णा काम के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया में हैं जिस कारण वह इस घड़ी में मौजूद नहीं रहे। वहीं गोविंदा की पत्नी सुनिता आहूजा भी कोलकाता से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं।

गोविंदा को खुद की रिवॉल्वर से लगी गोली
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा मंगलवार सुबह कोलकाता जाने की तैयारी में थे। वो घर से निकलने से पहले अपनी रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे, लेकिन इसी दौरान बंदूक नीचे गिर गई और लॉक खुलने से गोली चल गई। गोली एक्टर के पैर में जाकर लगी थी। हादसे के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं एक्टर ने भी एक वॉय मैसेज के साथ बताया है कि डॉक्टरों ने उनके पैर से गोली निकाल दी है।

5379487