Logo
Vikas Sethi Death: टीवी इंडस्ट्री से एक दु:खद खबर सामने आई है। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के फेम एक्टर विकास सेठी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मात्र 48 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Vikas Sethi: टीवी इंडस्ट्री से एक दु:खद खबर सामने आई है। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के फेम एक्टर विकास सेठी का हार्ट अटैक से  निधन हो गया है। मात्र 48 साल की उम्र में हार्ट अटैक से उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब एक्टर के असामयिक निधन के चलते टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 

विकास सेठी को स्मृति ईरानी और एकता कपूर के मशहूर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से पहचान मिली थी। यह शो साल 2000 में शुरू हुआ था। आठ साल तक चले इस शो में विकास सेठी का अहम किरदार था। इसके अलावा उन्हें ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कहीं तो होगा’ में भी काम किया था। 

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone Baby: रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारी, दीपिका ने बेटी को दिया जन्म; दीपवीर ने किया कंफर्म 

क्या नींद में हुई है विकास की मौत?
टीवी सीरियल की दुनिया में सन 2000 के आसपास विकास सेठी काफी बड़े नाम थे। फर्स्ट पोस्ट की एक रिपोर्ट्स की मानें तो 8 सितंबर, रविवार को विकास का निधन हो गया। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, विकास की मौत नींद में ही दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। एक्टर की मौत पर अभी तक परिवार की तरफ से किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। एक्टर के परिवार गम में का माहौल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Sethi (@vikass.sethi)

सेठी ने सोशल मीडया पर आखिरी पोस्ट क्या लिखा
विकास सेठी सोशल मीडिया पर अक्सर नए-नए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हुई तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि बीते कुछ सालों में उन्होंने अपना वेट भी गेन कर लिया था। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले विकास अक्सर अपनी पत्नी और जुड़वा बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते रहते थे। एक्टर का आखिरी पोस्ट मदर्स डे का है। सेठी ने अपनी मम्मी के साथ एक तस्वीर शेयर थी।

यह भी पढ़ें : भाई के लिए बच्चन बनीं आलिया भट्ट: 'जिगरा' का टीजर-ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

5379487