Logo
400 पार का नारा देने वाली बीजेपी को चुनावी परिणाम में काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी का अच्छा प्रदर्शन नहीं है। इस पर बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अयोध्यावासियों पर अपनी भड़ास निकाली है।

Lok Sabha Election Result 2024: 4 जून को देश में लोकसभा चुनाव की मतगणना जारी है। रुझानों में बीजेपी को लेकर चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। हालांकि बीजेपी अब तक बहुमत के आंकड़े को पार कर चुकी है लेकिन पार्टी को उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लगा है। प्रदेश में पार्टी को 36 सीटें मिली हैं। जबकि समाजवादी पार्टी ने अबतक 34 सीटें पार कर ली हैं।

यूपी में बीजेपी का संघर्ष
पावरफुल राजनीतिज्ञ स्मृति इरानी को अमेठी से करारी हार मिली है। इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है जिसके चलते कई आलाकमान नेताओं की मीटिंग भी चल रही है। वहीं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और कई विकास कार्यों के बावजूद प्रदेश वासियों ने बीजेपी की तरफ मत नहीं दिखाया है। ऐसे में बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सोनू निगम में अयेध्यावासियों पर अपनी भड़ास निकाली है। 

सोनू निगम ने जताई नाराजगी
सोनू निगम ने मंगलावर को उत्तर प्रदेश में चुनावी रुझानों को देखते हुए एक्स पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- "जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया... नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी, उस पार्टी को अयोध्या सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है। ये शर्मनाक है अयोध्यावासियों!"

कांग्रेस पर भी साधा निशाना
इससे पहले सोनू निगम ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश पर भी निशाना साधते हुए हमला बोला था। उन्होंने एक्स पर जयराम रमेश का रुझानों वाला एक पोस्ट री-शेयर किया था जिसमें वाराणसी सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीछे चलते दिख रहे थे। सिंगर ने कैप्शन में शाम तक मुंह की खानी पड़ेगी जयराम।

 

 

5379487