Logo
election banner
Arjun Mathur Wedding Photo Viral: खबरें हैं कि पॉपुलर वेब शो 'मेड इन हेवन' के एक्टर अर्जुन माथुर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड टिया तेजपाल से शादी रचाई है। उनकी वेडिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है।

Arjun Mathur Wedding Pic Viral: सबसे चर्चित वेब शो 'मेड इन हेवन' और 'द गॉन गेम' में नजर आ चुके अभिनेता अर्जुन माथुर ने दूसरी शादी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड टिया तेजपाल से शादी रचाई है। हालांकि कपल ने शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं किया है और न ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है, लेकिन उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वे शादी के मंडप में बैठे दिख रहे हैं।

अभिनेता ने गर्लफ्रेंड संग की शादी
रेडिट पर अर्जुन-टिया की शादी की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अर्जुन और टिया दूल्हा-दुल्हन के लिबास पहने देखा जा सकता है। अर्जुन ने ऑरेंज रंग का कुर्ता-पयजामा पहना है और टिया भी नारंगी साड़ी में हैं। एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड मंडप में अग्नि के सामने रस्में निभाते दिख रहे हैं।

Arjun Mathur from Made in heaven got Married today
byu/Dramatic-Bluejay-926 inBollyBlindsNGossip

दोनों को फूलों की वरमाला पहने देखा जा सकता है। दोनों एक-दूसरे को देख मुस्कुरा रहे हैं। अब वायरल हो रही इस तस्वीर के सामने आने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि कपल ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। बता दें, अर्जुन ने टिया तेजपाल संग दूसरी शादी की है।

अर्जुन माथुर का 12 साल पहले हुआ था तलाक
वे 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। साल 2020 में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। हालांकि अर्जुन माथुर की पहली शादी 2010 में सिमरित मल्ही हुई थी। दोनों का रिश्ता 12 साल ही टिक पाया था, जिसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। टिया तेजपाल की बात करें तो वह एक फिल्मों में प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। उन्होंने 'लाइफ़ ऑफ पाई', 'रमन राघव' किलर सूप जैसी कई फिल्मों में बतौर प्रोडक्शन डिजाइनर काम किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A r j u n (@arjun__mathur)

अर्जुन माथुर जाने-माने अभिनेता हैं। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी अमेजॉन प्राइम वीडियो का फेमस शो 'मेड इन हेवन' से मिली थी। उन्हें फिल्म 'माय नेम इज़ खान', 'लक बाय चांस' और 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में देखा जा चुका है। 

5379487