Logo
सुपरहिट फिल्म 'फैशन' बनाने वाले डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से उनके लॉस एंजिल्स स्थित घर में मुलाकात की है। फिल्ममेकर ने इसकी एक तस्वीर शेयर की जो काफी वायरल हो रही है।

Madhur Bhandarkar meets Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से ही हसबैंड निक जोनस के साथ अमेरिका के लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गई हैं। वहां वह अक्सर अपनी मां और ससुरालवालों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखी जाती हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने प्रियंका से यूएस में मुलाकात की है।

प्रियंका चोपड़ा ने मधुर भंडारकर के साथ फिल्म 'फैशन' (2008) में काम किया था जो सुपरहिट साबित हुई थी। प्रियंका को इस फिल्म के लिए 2010 में बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

प्रियंका से मुलाकात की शेयर की तस्वीर
मधुर इन दिनों यूएस में हैं। इस दौरान वह प्रियंका से मिलने उनके लॉस एंजिल्स स्थित घर पहुंचे थे। फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर पीसी से मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है। ऐसे में प्रियंका के नेक्स्ट बॉलीवुड प्रोजेक्स को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। कयास लग रहे हैं कि मधुर भंडारकर अगली फिल्म की चर्चा करने के लिए प्रियंका से मिले हैं। 

फिल्ममेकर ने 21 अगस्त को इंस्टाग्राम पर प्रियंका से मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए लिखा- "टैलेंटेड  प्रियंका चोपड़ा से लॉस एंजिल्स में उनके आवास पर मिलकर और दिलचस्प बातें कर बहुत खुशी हुई।" तस्वीर में देसी गर्ल प्रियंका एकदम सादगी भरे लुक में दिख रही हैं। मधुर ब्लू-वाइट शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

'फैशन 2' को लेकर हुई डिमांड
प्रियंका चोपड़ा और मधुर भंडारकर की ये तस्वीर जैसे ही सामने आई है, तब से ही फैंस काफी एक्साइटेड हो उठे हैं। यूजर्स का मानना है कि वह फैशन के दूसरे पार्ट के लिए पीसी से मिले हैं। कमेंट में एक यूजर ने लिखा- 'प्लीज फैशन 2 जल्दी लेकर आईए'। दूसरे ने लिखा- 'क्या आप कंगना रनौत के बिना फैशन 2 बनाने वाले हैं? कभी मत भूलिएगा कि फैशन सुपरस्टार कंगना के बिना अधूरी है!'

प्रियंका-कंगना को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार
'फैशन' साल 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रियंका मेन लीड में थीं। उनके अलावा कंगना रनौत, मुग्धा गोडसे और अरबाज खान जैसे सितारे नजर आए थे। फिल्म की कहानी शोबीज को लेकर थी जो फैशज वर्ल्ड के पीछे की सच्चाई बताती है, और इस चमक-धमक से भरी दुनिया में हिट होने के लिए मॉडल्स को क्या क्या करना पड़ता है, इसकी सच्चाई उजागर करती है।

फिल्म के लिए प्रियंका को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था, वहीं कंगना रनौत ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया था। फिल्मफेयर अवॉर्ड और आईफा समेत 'फैशन' ने कई अवॉर्ड्स जीते थे। 

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487