Logo
पॉपुलर पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान का ड्रामा शो बरजख विवादों में घिर गया है। शो में समलैंगिक रिश्ते और सीन्स दिखाने पर पाकिस्तान में विवाद छिड़ गया है, जिसके बाद शो यूट्यूब से हटाया जाएगा।

Pakistani Show Barzakh: फेमस एक्टर फवाद खान का पाकिस्तानी शो बरजख इन दिनों काफी चर्चाओं में है। शो में फवाद और सनम सईद लीड रोल में हैं। ये सीरीज 19 जुलाई को प्रीमीयर हुई थी। लेकिन अब ये विवादों में घिर गई है और इसे यूट्यूब से हटाने की मांग चल रही है।

दर्शकों ने सीरीज के कंटेंट और दृश्यों पर आपत्ति जताई है। बढ़ती आलोचनाओं के बाद मेकर्स ने शो को यूट्यूब से हटाने का फैसला लिया है। ये शो 9 अगस्त को यूट्यूब से हटाया जाएगा।

क्या है पूरा मामला
पाकिस्तानी शो बरजख में दो पुरुषों के बीच रोमांस दिखाया गया है। इसकी कहानी समलैंगिक रिश्ते पर आधारित है जिसको लेकर लेकर पाकिस्तान में कड़ी निंदा हो रही है। समलैंगिक रिश्ते दिखाए जाने पर पाकिस्तान में विवाद इतना बढ़ गया है कि शो को बैन करने की मांग की जा रही है। आरोप है कि ये शो पाकिस्तान का माहौल खराब कर रहा है।

  BARZAKH
 

वहीं अब कड़ी निंदा और आलोचनाओं का सामना करने के बाद मेकर्स ने अब इसकी स्ट्रीमिंग रोकने का फैसला किया है। ये शो यूट्यूब पर जिंदगी नाम के चैनल पर स्ट्रीम हो रहा था जिसे अब हटाने का फैसला हुआ है।

यूट्यूब से शो हटाने का ऐलान
पाकिस्तानी डायरेक्टर असीम अब्बासी ने इस शो का निर्देशन किया है। शो में कई बोल्ड और समलैंगिक रोमांस वाले सीन हैं। अब जब विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है तो मेकर्स ने जिंदगी चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से सीरीज को यूट्यूब से हटाने का ऐलान किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZINDAGI (@zindagiofficial)

पोस्ट में लिखा गया है, "जिंदगी चैनल और शो बरजख की टीम अपनी ग्लोबल ऑडियंस के सपोर्ट के लिए शुक्रगुजार है। ये शो को लोगों को मिलाने के लिए बनाया गया था। हालांकि, पाकिस्तान में पब्लिक सेंटिमेंट्स को देखते हुए हमने इसे पाकिस्तान के यूट्यूब से हटाने का फैसला किया है। इसे 9 अगस्त 2024 को हटाया जाएगा। ये फैसला दर्शकों के सम्मान के लिए समर्पित है।"
 

5379487