Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने हाल ही में यूके पीएम ऋषि सुनक से उनके लंदन स्थित पीएम आवास पर मुलाकात की है। 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Manisha Koirala meets UK PM: 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला अपने खूबसूरत अंदाज के अलावा दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। '1942: अ लव स्टोरी', 'मन', ' गुप्त', 'सौदागर' और 'कच्चे धागे' जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में दे चुकीं मनीषा इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में उन्होंने मल्लिकाजान का किरदार निभाकर लंबे अरसे बाद स्क्रीन पर दमदार कमबैक किया है। हर तरफ उनकी तारीफें हो रही हैं। इसी बीच अभिनेत्री हाल ही में लंदन पहुंची हैं जहां उन्होंने यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) से मुलाकात की।

UK PM  ऋषि सुनक से की मुलाकात
मनीषा कोइराला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यूके पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं। पीएम सुनक से उनकी मुलाकात ब्रिटेन स्थित 10 डाउनिंग स्ट्रीट में पीएम आवास पर हुई है। एक्ट्रेस ने 22 मई को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जसमें वह ऋषि सुनक के साथ मुस्कुराते हुए बातचीत करती दिख रही हैं। अन्य फोटो में 'SUNAK 10' लिखी हुई जर्सी के साथ दोनों पोज करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक-गोल्डन साड़ी पहनी नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

मुलाकात की तस्वीरें वायरल
बता दें, यूके और नेपाल के बीच दोस्ती संधि के 100 साल पूर होने पर ब्रिटेन पीएम आवास में जश्न मनाया गया था जिसके लिए मनीषा कोइराला नेपाल की प्रतिनिधि के तौर पर ब्रिटेन पहुंची थीं। मनीषा नेपाल की एकमात्र अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड में भी अपना दमखम रखती हैं।

यूके-नेपाल संबंधों का मनाया जश्न
वहीं एक्ट्रेस ने लंदन में पीएम सुनक से मुलाकात की तस्वीरें पोस्ट कर लिखा- "यूनाइटेड किंगडम-नेपाल संबंधों और हमारी मैत्री संधि के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आमंत्रित किया जाना बहुत सम्मान की बात थी। प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को हमारे देश नेपाल के बारे में बोलते हुए सुनकर बहुत खुशी हुई। मैंने प्रधानमंत्री और उनके परिवार को एवरेस्ट बेस कैंप की यात्रा के लिए आमंत्रित किया।"

उन्होंने आगे लिखा- "क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि वहां उपस्थित अधिकतर लोगों ने नेटफ्लिक्स पर हीरामंडी देखी और इसे पसंद किया! मुझे ये जानकर बेहद खुशी हुई।"

हीरामंडी में निभाया दमदार रोल
इन दिनों संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज हीरामंडी को काफी पसंद किया जा रहा है। इसकी कहानी भारत-पाकिस्तान विभाजन से पहले लाहौर की तवायफों के जीवन पर आधारित है। इसमें मनीषा कोइराला ने मल्लिकाजान बनकर दर्शकों का खूब दिल जीता है। सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल मुख्य किरदार में हैं।

5379487