Logo
Jhalak Dikhla Jaa 11 Winner: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन के विजेताओं का ऐलान शनिवार देर रात कर दिया गया। वहीं बिहार की बेटी मनीषा रानी ने शो 'झलक दिखला जा 11' जीतकर खिताब अपने नाम कर लिया है।

Jhalak Dikhla Jaa 11 Winner: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन के विजेताओं का ऐलान शनिवार देर रात कर दिया गया। बिग बॉस कंटेस्टेंट मनीषा रानी को विनर घोषित किया गया। विनर मनीषा रानी को 30 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला, जबकि उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपए का कैश प्राइज दिया गया। विजेता जोड़ी ने यस द्वीप, अबू धाबी के टूर पर भी जाने का मौका मिलेगा। 2 मार्च को सोनी टेलीविजन पर प्रसारित ग्रैंड फिनाले में शीर्ष पांच फाइनलिस्टों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला

कौन रहे पांच फाइनलिस्ट
'झलक दिखला जा' के पांच फाइनलिस्ट में मनीषा रानी, 'बिग बॉस ओटीटी 2' के प्रतियोगी शोएब इब्राहिम, 'इंडियन आइडल 5' के विजेता श्रीराम चंद्रा, अभिनेता अद्रिजा सिन्हा और सोशल मीडिया इंफ्लयूएंसर और क्रिकेटर  युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा शामिल थे। फिनाले एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया। हालांकि, जजेस ने मनीषा रानी के परफॉर्मेंस को सबसे बेहतर बताते हुए उन्हें विनर घोषित कर दिया। 

जीत के बाद क्या बोलीं मनीषा
मनीषा ने खुद को मिले सपोर्ट के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, " मेरा यह  सफर किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। मैं इसके लिए  झलक दिखला जा के जजों और दर्शकों के प्यार और सपोर्ट के लिए उनका आभारी हूं। बता दें कि मनीषा की रियलिटी शो में वाइल्डकार्ड एंट्री हुई थी। मनीषा रानी को खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इस दौरान उन्होंने अपनी डांसिंग स्किल इंप्रूव करने पर खास ध्यान दिया। 

मनीषा ने की अपने कोरियोग्राफर की तारीफ
मनीषा रानी ने अपने कोरियोग्राफर आशुतोष की तारीफ की। रियलिटी शो विनर ने कहा कि  "मैं अपने कोरियोग्राफर आशुतोष की आभारी हूं। उन्होंने मुझे समझाने में काफी मदद की। हर हफ्ते, उन्होंने मुझे अपने डांसिंग स्किल को सुधारने में बड़ी बहुत मदद की। यह जीत सिर्फ मेरी ही नहीं है, मेरे कोरियोग्राफर की भी है जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और इस जर्नी में मेरा साथ दिया।

फिनाले एपिसोड में पहुंचे कई गेस्ट
फिनाले एपिसोड में 'मर्डर मुबारक' की एक्ट्रेस सारा अली खान, विजय वर्मा और संजय कपूर शामिल हुए।  'झलक दिखला जा 11' को अरशद वारसी, फराह खान और मलाइका अरोड़ा ने जज किया था। इस रियलिटी शो में जहां मनीषा रानी ने अपने डांस मूव्स से ऑडिएंस और जजेस को इम्प्रेस किया वहीं अपने चुलबुली अंदाज के कारण भी सभी की तारीफें बटोरनी में सफल रहीं।

5379487