Logo
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सागर और मीनू अनुपमा के परौं में गिरकर माफी मांगेंगे। लेकिन अनुपमा दोनों बिना माफ किए अपने कमरे में चली जाएगी।

Anupama Spoiler  24 Sept: टीवी सीरियल अनुपमा में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि पाखी और तोषू को अहसास होने के बाद वह वापस आशा भवन लौट आते हैं। लेकिन इसके बाद दोनों की नजरे अनुपमा के पैसों पर होती है।

मीनू और सागर पर लगेगा झूठा इल्जाम
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा थोड़ा रोमांटिक होंगे। इसके बाद अनुज सागर को समझाएगा कि तुम अपने और मीनू के बारे अनुपमा को सबकुछ बता दो। वहीं फिर तोषू पाखी को लेकर चुपचाप अनुपमा के कमरे में जाने की कोशिश करेंगे और वहां पर सारे पैसे और गहने निकालने लगेंगे। इस दौरान मीनू और सागर रोमांस कर रहे होंगे। तभी दोनों को चोरी करते हुए देख लेंगे। फिर तोषू चिल्ला-चिल्ला सबको बुला लेगा और सारा इल्जाम उन दोनों पर लगा देगा। 

तोषू सबके सामने खोलेगा मीनू और सागर का सच
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि इन ड्रामे के वक्त सागर और मीनू की लव लाइफ अनुपमा के सामने खोल देंगे। साथ ही बोलेगा कि सागर पैसे और मीनू को लेकर भाग रहा था। इस दौरान पाखी और डिंपी भी तोषू का साथ देंगे। ये सुनकर सब शॉक्ड हो जाएंगे। फिर अनुपमा को एक वीडियो दिखाएगा और वो देखकर अनुपमा टूट जाएगी। इस बीच मीनू और सागर भी अपना सच सबके सामने खोल देंगे।

सागर और मीनू में होगी हाथापाई 
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा बाहर चली जाएगी। फिर सागर और मीनू अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेंगे। इसके बाद सागर और तोषू की हाथापाई हो जाएगी। फिर अनुज बीच में आकर सबको चुप करवाएगा। 

5379487