Logo
मृणाल ठाकुर को आउटिंग करते हुए देखा गया, जहां उनका कूल और ट्रेंडी लुक हर किसी को पसंद आया है।

Mrunal Thakur Cool Look : मृणाल ठाकुर को आउटिंग करते हुए देखा गया, जहां उनका कूल और ट्रेंडी लुक हर किसी को पसंद आया है। मृणाल का ग्रीन शर्ट कैज़ुअल और रिलैक्स्ड वाइब दे रहा था। इस स्टाइल को और भी आकर्षक बनाने के लिए मृणाल ने अपनी शर्ट को बेज रंग की मैक्सी स्कर्ट में टक किया, जो कि दोस्तों और परिवार के साथ किसी कूल आउटिंग के लिए एकदम परफेक्ट है। अपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए मृणाल ने शर्ट की स्लीव्स को ऊपर रोल किया और शर्ट का टॉप बटन खुला रखा। 

अगर उनके बालों की बात करें, तो मृणाल ने अपने बालों को खुला रखा था, जिसमें साइड पार्टिशन था और कुछ बालों को उन्होंने कान के पीछे रखा हुआ था। उनके बाल सीधे और सादे थे, जो उनके पूरे लुक में चार-चांद लगा रहे थे। इस सिंपल हेयरस्टाइल ने ध्यान उनके आउटफिट और जूतों पर केंद्रित किया। वहीं मेकअप की बात करें, तो मृणाल ने मिनिमल मेकअप के साथ अपनी नैचुरल ब्यूटी को और भी निखारा। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक का चुनाव किया, जो उनके इस कैज़ुअल लुक के साथ पूरी तरह मेल खा रही थी।

Mrunal Thakur
मृणाल का कूल लुक 

स्नीकर्स और सनग्लासेस में आईं नजर 

एसेसरीज की बात करें, तो मृणाल ने स्मार्टवॉच, हूप इयररिंग्स, ब्लैक सनग्लासेस और अलग अंदाज के स्नीकर्स पहने थे। इन सभी ने उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना दिया। इसके साथ ही, उनका बैग भी देखने लायक था। मृणाल ने एक बड़ा टोट बैग कैरी किया, जिसमें उनके सभी ज़रूरी सामान आराम से आ सकें। मृणाल ठाकुर का यह लुक न केवल कैज़ुअल और आरामदायक था, बल्कि यह एक परफेक्ट और बेहद स्टाइलिश था। 

5379487