Logo
 देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी बीच मुकेश अंबानी महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचें और अपने बेटे की शादी का निमन्त्रण दिया।

Anant Amani-Radhika Merchant Wedding: देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं 12 जुलाई को अनंत अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी करने वाले हैं। वहीं शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है और शादी का कार्ड देने का दौर भी शुरू हो गया है। इसी बीच मुकेश अंबानी महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचें और अपने बेटे की शादी का निमन्त्रण दिया। जिसका वीडियो सामने आया है। 

एकनाथ शिंदे को भेंट किया बुके 
दरअसल, सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी के साथ उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी मौजूद रही है। हलांकि, मुकेश अंबनी ने उनसे खास मुलाकात की और उन्हें उपहार में फूलों का बुके भी भेंट किया। इन तस्वीरों एकनाथ शिंदे की फैमली भी उनके साथ नजर आई। इससे साफ जाहिर होता है कि मुकेश अंबनी के छोटे बेटे की शादी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के अलावा राजनैतिक क्षेत्र के तमाम नेताओं का जमावड़ा देखने को मिल सकता है। 

नीता अंबानी ने भगवान शिव के चरणों में चढ़ाया था बेटे की शादी का कार्ड
वहीं इससे पहले, रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने सोमवार को वाराणसी पहुंचकर काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। इसके साथ ही उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड भगवान शिव के चरणों में भी चढ़ाया था।

इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी
आपको बता दे, अनंत-राधिका की पहली प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हुई थीं। इसके अलावा दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी इटली में हुई थी। जो 29 मई से शुरू होकर 1 जून तक सपन्न हुआ था। वहीं अब 12 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधने वाले है। 

jindal steel hbm ad
5379487