Logo
'बिग बॉस 17' विनर और स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने शादी के बाद पहली बार अपनी दूसरी वाइफ महजबीन कोटवाला संग तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपनी दूसरी शादी को ऑफिशियल कर दिया है।

Munawar Faruqui- Mehzabeen Coatwala: 'बिग बॉस 17' विनर और मशहूर स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में मुनव्वर ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर सभी को चौंका दिया। मुनव्वर ने कथित तौर पर 26 मई 2024 को मेकअप आर्टिस्ट महज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) संग दूसरा निकाह किया है।

मुनव्वर ने ऑफिशियल की अपनी दूसरी शादी
ये एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी थी जिसमें केवल कॉमेडियन और महजबीन के परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। लोगों को इस शादी की भनक तक नहीं लग पाई थी। मुनव्वर ने भी इस शादी पर कोई बयान नहीं दिया था। लेकिन अब एक्टर ने पहली बार मेहजबीन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। मुनव्वर ने अपनी नई वाइफ के साथ पहली बार तस्वीरें शेयर कर इस शादी पर मुहर लगा दी है।

शादी के बाद पत्नी के साथ पहुंचे दुबई
दरअसल मुनव्वर और मेहजबीन अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गए हैं। दोनों को शादी का महीना गुजर गया है, ऐसे में कपल अपने खास पलों को एंजॉय करने के लिए दुबई पहुंच गया है जहां से कॉमेडियन ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

Munawar Faruqui- Mehzabeen Coatwala
 

मुनव्वर ने ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर, दुबई के नजारों के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। वहीं आखिरी फोटो में उनके साथ वाइफ मेहजबीन कोटवाला नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- W इन लाइफ। उन्होंने मेहजबीन को भी इसपर टैग किया है।

मुनव्वर की इन तस्वीरों पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी व डांसर धनश्री वर्मा ने हार्ट और इवेल आई इमोजी के साथ रिएक्टक किया है। बता दें, शादी के बाद ये पहली बार है जब मुनव्वर ने मेहजबीन के साथ कोई तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी शादी को अनाउंस किया है। 


 

5379487