Logo
Murder Mubarak Trailer: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस सारा अली खान और करिश्मा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें सारा, करिश्मा के अलावा डिंपल कपाड़िया, विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी जैसे जाने-माने कलाकार सस्पेंस का जबरदस्त तड़का लगाते नजर आ रहे हैं।

Murder Mubarak Trailer: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस सारा अली खान और करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मर्डर मुबारक' को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं काफी लंबे वक्त के बाद करिश्मा कपूर जल्द ही ओटीटी फिल्म 'मर्डर मुबारक' के जरिए कमबैक कर रही हैं। जिसका ट्रेलर 5 मार्च आज यानी रिलीज कर दिया गया है। हलांकि, इस फिल्म में करिश्मा कपूर, सारा अली खान, डिंपल कपाड़िया, विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी जैसे जाने-माने कलाकार सस्पेंस का जबरदस्त तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म को दर्शकों का काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा हैं।
 
फिल्म 'मर्डर मुबारक' की कहानी
 इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत दिल्ली के एक क्लब से होती है। जहां इस क्लब में अमीर लोग पार्टी करते हैं। इसी बीच एक मर्डर हो जाता है। वहीं इस मर्डर की जांच एसीपी भवानी सिंह को दी जाती है। इस दौरान भवानी सिंह अपने अंदाज में सभी से इंक्वायरी करते हैं और क्लब हुए मर्डर मिस्ट्री को सझाने की कोशिश में जुटते हैं। हलांकि, ये फिल्म सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर है। इसके साथ ही ट्रलेर रिलीज ही दर्शक अब फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


फिल्म की रिलीज डेट और स्टार कास्ट
इस फिल्म के रिलीज डेट की बात करें, तो फिल्म 'मर्डर मुबारक' 15 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली हैं और ये फिल्म अनुजा चौहान की किताब 'क्लब यू टू डेथ' पर बेस्ड है। हलांकि, 'मर्डर मुबारक' से करिश्मा कपूर ने लंबे समय बाद इंडस्ट्री में वापसी की हैं और इस फिल्म सारा अली खान साउथ दिल्ली की लड़की के किरदार में नजर आई हैं। इसके साथ ही फिल्म में सारा, करिश्मा के अलावा डिंपल कपाड़िया, विजय वर्मा, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और पंकज त्रिपाठी जैसे बड़े स्टार कास्ट अहम भूमिका निभा रहे हैं। वहीं पंकज त्रिपाठी ने भी पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है और 'मर्डर मुबारक' फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है।

5379487