Logo
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग समारोह इटली में में शुरू हो चुका है। इस फंक्शन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फेमस अमेरिकन म्यूजिक बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज परफॉर्म करते दिख रहे हैं।

Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding Italy: भारत के अमीर उद्योगपति और रिलायंस चेयरपर्सन मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां तेज हैं। शादी से पहले अनंत और राधिका मर्चेंट का इटली में दूसरा प्री-वेडिंग समारोह 29 मई से शुरू हो चुका है। ये क्रूज इवेंट इटली से साउथ फ्रांस तक की यात्रा तय करेगा जिसमें देश-दुनिया के तमाम सेलेब्स शामिल होंगे।

Backstreet Boys ने किया परफॉर्म
आलिया-रणबीर, सलमान, शाहरुख खान समेत बॉलीवुड सेलेब्स भी इस समारोह में पहुंच चुके हैं। वहीं अनंत-राधिका के फंक्शन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें पॉपुलर अमेरिकन म्यूजिक बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज़ परफॉर्म करते दिख रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में बैकस्ट्रीट बॉयज़ के म्यूजिशियन निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल, एजे मैकलेन और केविन रिचर्डसन स्टेज पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। बैंड के पांचों मेंमबर्स ऑल वाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो में वे अपने सुपरहिट ट्रैक I Wanna Be With You पर डांस करते दिख रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Pitbull और गुरु रंधावा करेंगे परफॉर्म
आपको बता दें, इससे पहले गुजरात के जामनगर में आयोजित हुए अनंत-राधिका के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में पॉप स्टार रिहाना, Akon और दिलजीत दोसांझ परफॉर्म करते नजर आए थे जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनने में आया है कि कपल के इटली में चल रहे दूसरे प्री-वेडिंग में अमेरिकन रैपर-सिंगर पिटबुल परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा गुरु रंधावा की परफॉर्मेंस की भी खबरें हैं।

इससे पहले गुरु रंधावा और पिटबुल ने हिंदी सॉन्ग 'स्लोली स्लोली' के लिए भी कोलैबोरेशन किया था। ये गाना 2019 में काफी हिट हुआ था। 

 

5379487