Logo
हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की अफवाहों के बीच एक बार फिर नताशा स्टेनकोविक ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर ऐसी बातें कही हैं जिससे फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

Natasa breaks Silence on Divorce Rumours: एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक और  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की तलाक की अफवाहें इस वक्त गर्माई हुई हैं। पिछले लंबे समस से कपल के रिश्तों में दरार आने की खबरें फैली हैं। हाल में कुछ ऐसे संयोग हुए हैं जिससे दोनों की तलाकी की खबरों पर मुहर लगती दिख रही है। हालांकि अब तक कपल ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन इन दिनों नताशा के क्रिप्टिक पोस्ट से काफी हिंट्स मिल रही हैं।

अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट से सुर्खियां बढ़ा दी हैं। नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो उन लोगों के बारे में कह रही हैं जो लोग जल्दी जजमेंट कर लेते हैं।

नताशा ने फिर किया क्रिप्टिक पोस्ट 
नताशा वीडियो में कहती हैं, "मैं ऐसा सूच रह थी कि, लोग कितनी जल्दी किसी के बारे में फैसला कर लेते हैं, उन्हें जज करते हैं और दूसरों के प्रति सहानुभूति नहीं रखते। वो किसी को भी कुछ अलग करते देखते हैं तो उसे ऑब्जर्व नहीं करते और न ही कोई सहानुभूति दिखाते हैं, बल्कि बिना सोचे समझे बस उसे जज करने लग जाते हैं। वो नहीं जानते कि क्या परिस्थितियां होंगी, पूरी घटना के पीछे क्या वजह रही होगी। मैं बस इतना ही कहूंगी कि लोग दूसरों को ऑब्जर्व करें, कम जजमेंटल बनें और दूसरों के प्रति ज्यादा सहानुभूति रखें।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @instantbollywood183

लंबे समय से अलग हैं नताशा-हार्दिक
अपनी पिछले इंस्टाग्राम स्टोरी में नताशा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो मुश्किल घड़ी में भगवान पर भरोसा करने की बात कर रही थीं। इससे पहले भी उनके कई क्रिप्टिक पोस्ट वायरल हो चुके हैं जिससे कयास लग रहे हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते दिनों हार्दिक पांड्या ने भी अपने बेटे के साथ टी20 विश्व कप जीत का जश्न घर पर मनाया था और उनकी तस्वीरों में वाइफ नताशा गायब थीं। इसके अलावा पिछले कुछ महीनों से कपल को एक साथ नहीं देखा गया है। 

4 साल पहले की थी शादी
नताशा और हार्दिक ने कोविड के दौरान साल 2020 में शादी की थी। उसके बाद कपल ने दोबारा 2023 में धूमधाम से दो रीति-रिवाजों से शादी की थी। 

 

5379487