Logo
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहों पर विराम लगता दिख रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने पांड्या सरनेम लिखा है।

Natasa-Hardik Divorce Rumours: एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से काफी लाइमलाइट में हैं। हाल ही में दोनों के रिश्ते में दरार आने की खबरें थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कपल की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और वे अलग-अलग रह रहे हैं। दोनों की तलाक की अफवाहें खूब उड़ी थीं।

नताशा ने दी हिंट
हालांकि हार्दिक और नताशा दोनों ने ही इन रूमर्स पर चुप्पी साधी हुई थी। इन खबरों के बीच कुछ दिनों पहले नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की हाइड की हुईं सारी तस्वीरों को री-स्टोर कर फैंस को चौंका दिया था। जिसके बाद उनके तलाक की खबरों पर विराम लगने लगा था। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमें हिंट मिल रही है कि हार्दिक और उनके बीच सबकुछ ठीक है। 

पांड्या सरनेम के साथ शेयर की तस्वीर
दरअसल, नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पेट डॉग की प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है। पहली फोटो में पेट डॉग पिंक कलर का रेनकोट पहने दिख रहा है जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- बारिश में भीगने के लिए तैयार। वहीं दूसरी तस्वीर लोगों का ज्यादा ध्यान खींच रही है। इस तस्वीर में उनके पेट ने बेबी पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी है जिसके पीछे पांडा बेयर की डिजाइन है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- बेबी रोवर पांडा(या)। तस्वीर में पांड्या सरनेम एड करने के बाद नताशा ने तलाक रूमर्स पर विराम लगा दिया है।

Natasa stankovic
Instagram

इसके बाद से हर कोई यही कयास लगा रहा है कि उन्होंने हिंट दिया है कि वह अभी भी हार्दिक पांड्या के साथ हैं। हालांकि हार्दिक और नताशा के रिश्ते में क्या चल रहा है इसके बारे में कोई नहीं जानता। फिलहाल फैंस इस जोड़ी के रिएक्शन का इंतजार हैं।

तलाक की खबरों से ट्रोल हुई थीं नताशा
जब से कपल के बीच अनबन और तलाक की खबरें सामने आईं थीं तब से ही नताशा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। अफवाहें उड़ी थीं कि उन्होंने डायवोर्स एल्यूमनी के रूप में हार्दिक की 70% संपत्ति की मांग की है। जिसके बाद उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था। 

इस वजह से फैली थी अफवाहें
आपको बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक के बीच तलाक की अफवाहें उड़नी तब शुरू हुईं थीं जब सोशल मीडिया पर ये खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा प्रोफाइल से पांड्या सरनेम हटा दिया है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टा ग्रिड से भई शादी की सभी तस्वीरें हटा लीं थी, जो हाल ही में रीस्टोर की हैं। वहीं नताशा आईपीएल 2024 में भी एक भी मैच देखने के लिए स्टेडियम में नजर नहीं आईं थीं।

5379487