Logo
हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक के बीच पिछले कुछ समय से तलाक की खबरें तेजी से सुर्खियों में हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने एक वीडिया जारी किया है जो तलाक की अफवाहों को हवा दे रहा है।

Hardik-Natasa Divorce Rumours: एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक और  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से काफी लाइमलाइट में हैं। काफी समय से दोनों के रिश्ते में दरार आने की खबरें हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि हार्दिक-नताशा की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और वे अलग-अलग रह रहे हैं। दोनों की तलाक की अफवाहें हैं। अब तक कपल ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

नताशा ने जारी किया वीडियो
इन सबके बीच नताशा ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह कह रही हैं कि वह इस समय एक मुश्किल परिस्थिति से गुजर रही हैं। वहीं हाल ही में टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद नताशा ने हार्दिक के लिए कोई पोस्ट नहीं किया जिसके बाद उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही है। नताशा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई भी जानकारी शेयर नहीं करतीं। अब उन्होंने एक वीडिया शेयर किया है जिससे हार्दिक पांड्या संग उनके तलाक की खबरों की हिंट मिल रही है।

'भगवान हमेशा साथ है...'
नताशा ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बता रही हैं कि वह इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही है और इसकी वजह से वह बेहद दुखी, निराश और हारी हुई महसूस कर रही हैं। उन्होंने वीडियो में कहा- "मैं कुछ ऐसा पढ़ने के लिए उत्साहित हूं जिसे आज मुझे सुनने की सबसे ज्यादा जरुरत है, इसीलिए मैं अपने साथ कार में बाइबल लेकर आई... क्योंकि मैं इसे आप सभी को पढ़ाना चाहती थी। इसमें लिखा है- भगवान है जो तुम्हारे आगे चलता है और तुम्हारे साथ रहेगा, वह तुम्हें कभी नहीं छोड़ेगा और न ही त्यागेगा।"

 Natasa Stankovic Post
 

मुश्किल दौर से गुजर रहीं एक्ट्रेस 
उन्होंने आगे कहा- "जब भी हम किसी मुश्किल परिस्थिति से गुज़र रहे होते हैं तो हम निराश, दुखी और खो जाते हैं, (लेकिन) ईश्वर आपके साथ है। वह इस बात से हैरान नहीं है कि आप अभी किस दौर से गुज़र रहे हैं... क्योंकि उनके पास पहले से ही आपके लिए एक प्लान है। वो आपको कभी अकेला नहीं छोड़ेगा।" 

नताशा और हार्दिक ने कोविड के दौरान साल 2020 में शादी की थी। उसके बाद कपल ने दोबारा 2023 में धूमधाम से दो रीति-रिवाजों से शादी की थी। 

5379487