Logo
Nawazuddin Siddiqui: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर एक ऑनलाइन गेमिंग ऐप को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। एक विज्ञापन में वह पुलिस की वर्दी पहने इस ऐप का प्रचार कर रहे हैं। इसको लेकर हिंदू संगठन ने आपत्ति जताई है।

Nawazuddin Siddiqui: अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम एक बार फिर विवादों में है। हाल ही में वह एक ऑनलाइन गेमिंग ऐप के ऐड में नजर आए जिसमें वह पुलिस की वर्दी पहने दिख रहे हैं। विज्ञापन में वह गेमिंग ऐप का प्रचार कर रहे हैं। अब ऐसे में उनपर पुलिस की छवि को खराब करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी उठी है। 

क्या है मामला
फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक हिंदू संगठन ने इस मामले पर आवाज उठाते हुए कहा है कि ऐड में पुलिस की छवि धूमिल की गई है और मुंबई पुलिस को गलत ढंग से दिखाया गया है। हिंदू जनजागृति समिति ने मुंबई पुलिस से इस ऐड को लेकर कार्रवाई की मांग की है।

Nawazuddin Siddiqui in ad
 

उन्होंने कहा कि विज्ञापन में नवाज ने पुलिस की वर्दी पहनकर जुए जैसे खेल का प्रचार किया है। इस किरदार में नवाजुद्दीन ने न्याय और कानून व्यवस्था का अपमान किया है इसलिए उन पर कार्रवाई की जानी चाहिए। मामले में संगठन ने नवाज और गेमिंग प्लेटफॉर्म के मालिक अंकुर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर और महाराष्ट्र पुलिस महानिदेशक को पत्र लिख है।

साथ ही संगठन ने चिंता जताई है कि जुआरियों को पकड़ने वाली पुलिस की भूमिका को ये नवाज का ये विज्ञापन खराब कर रहा है और इससे पुलिस की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचेगा। 
 

5379487