Nawazuddin Siddiqui: अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम एक बार फिर विवादों में है। हाल ही में वह एक ऑनलाइन गेमिंग ऐप के ऐड में नजर आए जिसमें वह पुलिस की वर्दी पहने दिख रहे हैं। विज्ञापन में वह गेमिंग ऐप का प्रचार कर रहे हैं। अब ऐसे में उनपर पुलिस की छवि को खराब करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी उठी है। 

क्या है मामला
फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक हिंदू संगठन ने इस मामले पर आवाज उठाते हुए कहा है कि ऐड में पुलिस की छवि धूमिल की गई है और मुंबई पुलिस को गलत ढंग से दिखाया गया है। हिंदू जनजागृति समिति ने मुंबई पुलिस से इस ऐड को लेकर कार्रवाई की मांग की है।

 

उन्होंने कहा कि विज्ञापन में नवाज ने पुलिस की वर्दी पहनकर जुए जैसे खेल का प्रचार किया है। इस किरदार में नवाजुद्दीन ने न्याय और कानून व्यवस्था का अपमान किया है इसलिए उन पर कार्रवाई की जानी चाहिए। मामले में संगठन ने नवाज और गेमिंग प्लेटफॉर्म के मालिक अंकुर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर और महाराष्ट्र पुलिस महानिदेशक को पत्र लिख है।

साथ ही संगठन ने चिंता जताई है कि जुआरियों को पकड़ने वाली पुलिस की भूमिका को ये नवाज का ये विज्ञापन खराब कर रहा है और इससे पुलिस की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचेगा।