Logo
Neha Dhupia: एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें खुलकर शेयर की हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें कास्टिंग के दौरान चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

Actress Neha Dhupia: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया बतौर लीड कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने करियर से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है जो फैंस को हैरान कर रहा है। उन्होंने इंडस्ट्री में काम, कास्टिंग और पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं।

नेहा धूपिया ने किए कई खुलासे
नेहा धूपिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि कैसे उन्हें कास्टिंग के दौरान चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन्हें लिए लुक्स और वजन के चलते काम से निकाल दिया गया। एक्ट्रेस ने 'जूम' को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें खुलकर बोली हैं। एक्ट्रेस ने कहा- "जब मैं बिज़नेस में शामिल हुई, तब एक रूढ़िवादी ढांचा (सोच) था जिसमें महिलाओं को फिट होना पड़ता था, और यदि आप उस सांचे के लिए फिट नहीं हैं, तो आप अच्छे नहीं माने जाते।"

उन्होंने आगे कहा- "अब, हर कोई इतना अलग है, उस हिसाब से कास्टिंग भी अलग है... लेकिन ये चीजें आज भी होती हैं। मेरे शार्प फेस कट होने के चलते और 7 से 10 किलो वजन न घटाने के कारण काम से निकाल दिया गया। जबकी मेरे मायने में ये पूरी तरह से फिट है।"

'प्रेग्नेंट होने पर शो से निकाला'
उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के बार में कहा, "जब मैं प्रेग्नेंट थी तो मुझे उस शो से निकाल दिया गया था, जिसमें मैं थी और अगले 8 महीनों तक उस शो के शूट होने की कोई खबर ही नहीं थी। जब मैंने जाकर उन्हें बताया कि मैं गर्भवती हूं... और पूछा कि वे 8 महीने तक शूटिंग नहीं कर रहे हैं... तो उन्होंने बस इतना कहा कि 'नहीं, हम आपके साथ काम नहीं करना चाहते'। मैं उन लोगों के बारे में कह रही हूं जिन्होंने अनुचित बातें कहीं... लेकिन अब मैं ठीक हूं। मुझे उस वक्त ये बातें परेशान करती थीं।"

नेहा धूपिया का वर्क फ्रंट
नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से साल 2018 में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं। इनका नाम मेहर और गुरिक सिंह धूपिया है। एक्ट्रेस जल्द ही ओटीटी पर एक शो में नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

5379487