Logo
'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस नुसरत भरूचा किस चीज़ शौकीन हैं इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर किया है। एक्ट्रेस के पास ढेर सारा फुटवेयर कलेक्शन है जिसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है। इससे उन्होंने जाहिर कर दिया है कि वह सैंड्ल्स की कितनी शौकीन हैं।

Nushrratt Bharuccha Footwear Collection: 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू की टीटू की स्वीटि' और 'ड्रीमगर्ल' जैसी हिट फिल्म से नुसरत भरूचा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। वह अक्सर इवेंट्स या पार्टीज़ में स्पॉट की जाती हैं। इसके अलावा इंटरेट पर भी एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग है।

नुसरत के पास है ढेर सारा फुटवेयर कलेक्शन
यूं तो आमतौर पर कई कलाकारों को फैशनेबल कपड़े, स्टाइलिश जूते, लग्जरी कार या मेकअप का कलेक्शन करने का काफी शौक होता है। लेकिन नुसरत को किस चीज़ का शौक इसका खुलासा भी उन्होंने कर दिया है। एक्ट्रेस कपड़े या मेकअप की नहीं बल्कि स्टाइलिश फुटवेयर की शौकीन हैं। उनके पास सैंडल्स का ढेर सारा कलेक्शन हैं जिसमें स्नीकर्स, फ्लैट्स, हील्स, शूज़ और क्रॉक्स जैसै तमाम तरह के ट्रेंडी फुटवेयर शामिल हैं। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। 

फोटो शेयर कर दिखाई कलेक्शन की झलक
दरअसल नुसरत ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शूज कलेक्शन की झलक दिखाई है जिसमें उनके पास ढेर सारे फुटवेयर देखने को मिल रहे हैं। एक्ट्रेस ने शुक्रवार को इंस्टा स्टोरी पर अपने घर की सफाई करने की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह अपने अनगिनत फुटवेयर्स के साथ पोज़ देती दिख रही हैं।

Nushrratt Bharuccha
 

इन तस्वीरों और वीडियो में नुसरत के पास अलग-अलग आउटफिट के साथ मैच करते हुए हील सैंडल्स, फिल्प-फ्लॉप्स, स्पोर्ट्स शूज जैसे अलग-अलग कलेक्शन दिख रह हैं जिनके साथ वह पोज़ कर रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'नुश और उसकी शू फैक्ट्री'। इतने बड़े शू कलेक्शन को देखने के बाद उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं।

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट
बता दें एक्ट्रेस ने 2006 में आई फिल्म जय संतोषी मां से डेब्यू किया था, हालांकि उन्हें 2011 में निर्देशक लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा से काफी पॉपुलैरिटी मिली। उन्हें आखिरी बार 2023 में आई फिल्म अकेली में देखा गया था। वह आगामी फिल्म छोरी में नजर आएंगी।
  

5379487