Logo
फेमस भारतीय-कनाडियन सिंगर व रैपर एपी ढिल्लों का नया गाना ओल्ड मनी का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें सलमान खान पहला लुक भी देखने को मिला है जो काफी रफ-टफ अंदाज में दिख रहे हैं।

Old Money Teaser: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और संजय दत्त फेमस सिंगर एपी ढिल्लों के नए गाने ओल्ड मनी में दिखने वाले हैं। जब से इस कोलैब का अनाउंसमेंट हुआ है तब से ही फैंस गाने की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं। इसी बीच मेकर्स ने ट्रैक का एक टीजर वीडियो जारी कर दिया है जो देखने में जबरदस्त है।

ओल्ड मनी का पहला टीजर
टीजर में कुछ अलग ही नजारा देखन को मिल रहा है। सलमान खान एपी ढिल्लों को बॉसी अंदाज में चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। टीजर की शुरआत में एपी ढिल्लों अपने दोस्त के साथ हड़बड़ी में कहीं जाते दिख रहे हैं, सलमान खान उन्हें रोककर पूछते हैं 'कहां जा रहे हो'। सलमान दोनों को दबंग अंदाज में वॉर्निंग देते हुए  कह रहे हैं 'देख लेना पिछली बार की तरह मुझे न आना पड़े'। टीजर वीडियो सामने आते ही फैंस गाने की रिलीज का इंताजर कर रहे हैं।

इस टीजर को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये गाना 9 अगस्त को रिलीज होगा। इससे पहले गाने का एक मोशन पोस्टर सामने आया था जिसमें संजय दत्त, सलमान और सिंगर ढिल्लों का रफ-टफ लुक देखने को मिला था। वहीं टीजर देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। एक फैन ने पोस्ट पर कमेट किया- जलवा है सलमान भाईजान का। दूसरे ने लिखा- कुछ धमाकेदार आने वाला है। तो वहीं फैंस के अलावा कुछ सेलेब्स ने भी ट्रैक को लेकर अपमनी एक्साइटमेंट दिखाई।

5379487