Logo
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची हैं। जहां उन्होंने न केवल भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया, बल्कि अपने पारंपरिक अंदाज़ से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची हैं। जहां उन्होंने न केवल भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया, बल्कि अपने पारंपरिक अंदाज़ से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान परिणीति लाल शरारा सूट में खूबसूरत नजर आई हैं। 

परिणीति का ट्रेडिशनल लुक फैंस को भाया

सोशल मीडिया पर परिणीति के इस ट्रेडिशनल अवतार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, और फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। परिणीति का यह लुक फेस्टिवल सीजन के लिए एक परफेक्ट इंस्पिरेशन है। चाहे वह उनका लाल शरारा सूट हो, उनकी सिंपल और खूबसूरत ज्वेलरी, या उनका मिनिमल मेकअप, हर चीज़ ने उनके लुक को एलिगेंट और आकर्षक बनाया। फैंस और फैशन लवर्स उनके इस आउटफिट की खूब सराहना कर रहे हैं।

Parineeti Chopra
परिणीति चोपड़ा का पारंपरिक अंदाज़ 

लालबागचा राजा के दर्शन

लालबागचा राजा मुंबई के सबसे प्रसिद्ध और पूजनीय गणेश पंडालों में से एक है, जहां हर साल लाखों भक्त भगवान गणेश के दर्शन करने आते हैं। परिणीति चोपड़ा भी इस मौके पर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। उन्होंने पूरे विधि-विधान से पूजा की और भगवान गणेश से प्रार्थना की। परिणीति के चेहरे पर श्रद्धा और भक्ति की भावना साफ झलक रही है। उनके इस धार्मिक यात्रा ने यह दर्शाया कि वह अपने धार्मिक और सांस्कृतिक मूल्यों को कितनी गंभीरता से निभाती हैं। 

पारंपरिक संस्कृति में धार्मिक यात्रा 

परिणीति चोपड़ा का लालबागचा राजा के दर्शन के दौरान पारंपरिक लाल शरारा सूट में नजर आना न सिर्फ एक धार्मिक यात्रा थी, बल्कि एक फैशन स्टेटमेंट भी। उन्होंने अपने सादगी भरे अंदाज से साबित किया कि वे पारंपरिक भारतीय परिधानों में भी उतनी ही खूबसूरत और प्रभावी लग सकती हैं, जितनी वेस्टर्न आउटफिट्स में। उनके इस लुक ने उनके फैंस को एक बार फिर से उनकी सादगी और खूबसूरती का कायल बना दिया।

5379487