Logo
पूजा हेगड़े ने साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) 2024 में नेवी ब्लू गाउन में शिरकत की और अपनी अनूठी शैली से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

पूजा हेगड़े ने साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) 2024 में नेवी ब्लू गाउन में शिरकत की और अपनी अनूठी शैली से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। जानकारी के अनुसार, पूजा का यह गाउन मशहूर डिजाइनर ज़ियाद नक़द ने बनाया था। गाउन का रंग गहरा और समृद्ध नेवी ब्लू था, जो उसकी शान को और भी बढ़ा रहा था। इस खूबसूरत ड्रेस में लैस और सैटिन का अनोखा मेल था, जो इसे पुरानी दुनिया की शाही चमक और आधुनिक फैशन के संगम के रूप में पेश कर रहा था। गाउन का बॉडी-हगिंग डिज़ाइन और इसके ऊपर की नाज़ुक ब्लू लैस ने इसे और भी दिलकश बना दिया। 

लंबी आस्तीन और ऊंची नेकलाइन में राजकुमारी लगी पूजा 

गाउन की सबसे खास बात थी इसकी लंबी आस्तीन और ऊँची नेकलाइन। इसका बैकलेस डिज़ाइन इसे और भी खास और आकर्षक बना रहा था। सैटिन का स्कर्ट न केवल बेहद आकर्षक था, बल्कि यह कमर पर एक अनोखे ड्रेप के साथ नीचे तक फैला हुआ था। इसका वॉल्यूमिनस फ्लेयर इसे शाही और भव्य लुक दे रहा था, जो किसी राजकुमारी के गाउन की तरह लग रहा था।

वहीं अगर पूजा के मेकअप की बात की जाए तो उन्होंने बेहद नेचुरल मेकअप किया है। जिसमें हल्का ब्लश, गुलाबी होंठ, आईलाइनर और लंबी घनी पलकें शामिल थीं। यह मेकअप लुक न केवल उनके आउटफिट के साथ मेल खा रहा था, बल्कि उनके प्राकृतिक सौंदर्य को भी उभार रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

पूजा का फैशन सेंस काबिल-ए-तारीफ 

पूजा हेगड़े का यह स्टाइल और उनका फैशन सेंस हमेशा की तरह काबिल-ए-तारीफ रहा। चाहे वह ट्रेडिशनल लुक हो या फिर वेस्टर्न, पूजा हर आउटफिट को इतनी खूबसूरती से कैरी करती हैं कि वह हर इवेंट की स्टार बन जाती हैं। SIIMA 2024 में उनका यह गाउन और लुक हमें एक बार फिर से यही दिखाता है कि वह क्यों फैशन की दुनिया में इतनी पसंदीदा हैं।  

5379487