Logo
 Asha Sharma Death: टीवी इंडस्ट्री से एक दुःखद खबर सामने आई है। कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आशा शर्मा का बीते रविवार (25 अगस्त) को निधन हो गया हैं।

 Asha Sharma Death: टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद दुःखद खबर सामने आई है। कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आशा शर्मा का बीते रविवार (25 अगस्त) को निधन हो गया हैं। एक्ट्रेस 88 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि, अभी तक उनके निधन की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। हालांकि, एक्ट्रेस निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर CINTAA ने दी है । 

एक साल से बेड पर थीं आशा
दरअसल, बीते रविवार CINTAA ने ट्वीट करते हुए आशा शर्मा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करता है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस 1 साल से बैड पर थीं। वहीं एक्ट्रेस के निधन पर टीना घई ने मीडिया से बातचीत में कहा कि "पिछले साल फिल्म आदिपुरुष में दिखाई दी थीं। इस फिल्म की रिलीज के बाद से वह करीब 4 बार गिर चुकी थीं। पिछले साल अप्रैल से ही वह बेड पर थीं, लेकिन आशा अक्सर मुझसे कहती थी कि उन्हें कोई ऐसा रोल चाहिए, जिसमें उन्हें बिस्तर पर हो।''

आशा शर्मा के निधन से दु:खी हैं आदिपुरुष' के डायरेक्ट
वहीं आशा शर्मा के निधन से 'आदिपुरुष' के फिल्म डायरेक्टर ओम राउत भी दुःखी है। उन्होंने बात करते हुए कहा कि, ''यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। वो इतनी शानदार एक्ट्रेस और इंसान थीं। यह सुनकर बहुत दुख हुआ।'' 

कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी थीं आशा
आशा शर्मा के करियर की बात करें, तो उन्होंने 'प्यार तो होना ही था', 'हम तुम्हारे हैं सनम शामिल हैं' फिल्म आदिपुरुष जैसे कई बड़े और शानदार प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने 'कुमकुम भाग्य', 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' और 'एक और महाभारत' जैसे पॉपुलर टीवी सीरयल में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि, अभी तक उनके निधन की वजह या उनके अंतिम संस्कार और प्रार्थना सभा की जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है। 

5379487