Logo
ड्रामा क्वीन राखी सावंत की अचानक तबीयत बिगड़ गई है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि उन्हें हार्ट से संबंधित समस्या के चलते एडमिट किया गया है।

Rakhi Sawant Hospitalized: कॉन्ट्रोवर्शियल ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज और अतरंगी वीडियोज की वजह से खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। लेकिन हाल ही में राखी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसने फैंस को परेशानी में डाल दिया है। राखी सावंत की तबीयत अचानक बिगड़ गई है जिसके चलते उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आचानक में हुईं भर्ती
रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत दिल संबंधित कुछ समस्याओं से जूझ रही हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और एडमिट किया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी अस्पताल से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह बेड पर बेतहाश लेटी दिख रही हैं। उनके हाथ पर ऑक्सीमीटर लगा हुआ हुआ और वह बेसुध होकर बस्तर पर लेटी हैं। एक नर्स उनका बीपी चेक करती दिख रही हैं और उनके बिस्तर के पीछे एक बड़ी ईसीजी मशीन लगी नजर आ रही है। जब से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है तब से राखी के फैंस उन्हें लेकर चिंतित हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

पैपराजी विरल भयानी ने राखी सावंत की ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया है कि राखी को हार्ट की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह फिलहाल अभी डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी हेल्थ अपडेट की प्रतीक्षा है। राखी सावंत या उनकी पीआर टीम या सोशल मीडिया टीम की ओर से अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

फेंस ने जताई चिंता
अब एक्ट्रेस के फैंस शॉक्ड हैं और उनके जल्दी रिकवरी के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि वह सुर्खियां बटोरने के लिए ड्रामा कर रही हैं क्योंकि वह हर बार किसी ना किसी वजह से पब्लिसिटी कर चर्चाओं में बने रहना पसंद करती हैं। 

5379487