Logo
राखी सावंत का ट्यूमर का ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा है, लेकिन उनकी हालत अब भी ठीक नहीं है। ऐसे में एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड रितेश सिंह ने उनकी हेल्थ अपडेट शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी जान को खतरा है।

Rakhi Sawant: टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सांवत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस की हालत अचानक खराब हो गई थी। जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हलांकि, इसके बाद पता चला कि उनके गर्भाशय में ट्यूमर है। तीन घंटे की सर्जरी के बाद ट्यूमर को निकाल दिया गया है। लेकिन अब भी एक्ट्रेस को होश नहीं आया है। 

एक्स हसबैंड रितेश ने शेयर की राखी की हेल्थ अपडेट
इसी बीच राखी के एक्स हसबैंड रितेश सिंह ने उनकी हेल्थ अपडेट शेयर की है और उन्होंने बताया है कि ''राखी सर्जरी के बाद भी ठीक नहीं हैं। उनका डायबिटीज और ब्लड प्रेशर घट-बढ़ रहा है। वो बहुत ज्यादा स्ट्रेस में हैं। उन्हें कुछ महीने तक बेड रेस्ट के लिए बोला गया है। इसके साथ ही 15 दिनों तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।''  इसके अलावा रितेश ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल उन्होंने पैपराजी से बात करते हुआ कहा कि राखी सावंत को जान का खतरा है।

रितेश ने इनडायरेक्टली लगाए आदिल पर आरोप
हलांकि, रितेश ने इनडायरेक्टली आदिल पर आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा कि ''सभी जानते हैं कि हमारा दुश्मन कौन है। मैं उस शख्स के खिलाफ तब बोलूंगा जब मेरे पास सबूत होंगे। मैं किसी से डरता नहीं हूं। मैं किसी का नाम लूंगा।  लेकिन पहले मुझे सबूत मिलने दीजिए। मैं आपको बस इतना बताना चाहता हूं कि इस विवाद में कुछ ऐसे लोग भी शामिल हैं, जो हमारे शुभचिंतक होने का दिखावा करते थे। मैं आपको जल्दी ही बताऊंगा कि यह व्यक्ति कौन है।''

रितेश ने कहा- मैं उन्हें बता दूं कि आपका समय खत्म हो गया''
वहीं उन्होंने आगे कहा कि ''हम मीडिया ट्रायल नहीं सीधा पुलिस की हेल्प लेंगे और इसकी जानकारी हम पुलिस को दे रहे हैं। यह राखी की सुरक्षा से जुड़ा है। लोग उसे परेशान कर रहे हैं। उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। इसके साथ ही रितेश ने कहा कि तुम चिंता मत करो राखी, हम तुम्हारा ख्याल रखेंगे और कुछ लोग अभी भी बेबुनियाद बयानबाजी दे रहे हैं और आपको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।  लेकिन मैं उन्हें बता दूंगा कि आपका समय अब खत्म हो गया है।''

5379487