Logo
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद मां कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हैं। आज गुरुवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मंदिर में दर्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके साथ पूरा परिवार भी नजर आ रहा है। हाल ही में कपल ने गोल्डन टेंपल में भी मत्था टेका था।

Rakul-Jackky visits Kamakhya Devi Temple: बीते महीने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी की धूम रही। जिसके बाद कपल अपनी जिंदगी के नए पड़ाव के लिए भगवान का आशीर्वाद लेने उनकी शरण में पहुंच रहे हैं। हाल ही में रकुल-जैकी ने अपने परिवार के साथ अमृतसर स्थित गोल्डन टेंपल में मत्था टेका था। वहीं अब ये न्यूली वेड्स माता के दरबार आ पहुंचे हैं।

मां कामाख्या देवी की शरण में रकुल-जैकी 
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी असम के गुवाहाटी में स्थित मां कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ पूरा परिवार भी नजर आया। कपल की मंदिर में दर्शन करने की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें वे अपने परिवार के साथ माता की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। आज गुरुवार को एक्ट्रेस रकुल ने गुवाहाटी से मां कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन की अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह हसबैंड जैकी के साथ मंदिर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं।

Rakul-Jackky Visits Ma Kamakhya Devi Temple
 

एक्ट्रेस ऑरेंज सूट पहनी दिख रही हैं और उनके हाथ में फूलों की माला है। माथे पर लाल सिंदूर से माता का तिलक लगाए रकुल भक्ति में लीन दिख रही हैं। तो वहीं जैकी भगनानी पीले रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीर में उनके साथ उनके परिवार के सदस्य भी दिख रहे हैं।

गोवा में की थी ग्रैंड वेडिंग
हाल ही में रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को गोवा में धूम-धाम से शादी की थी। दोनों की शादी का जश्न तीन दिन तक चला था, जिसमें प्री-वेडिंग से लेकर शादी तक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए थे। वेडिंग फंक्शन में भूमि पेडनेकर, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर सहित कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे। तो वहीं शादी के बाद से ही कपल की वेडिंग पिक्चर्स भी इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। 

5379487