Logo
मलयालम कम्पोज़र रमेश नारायण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने मुस्लिम एक्टर आसिफ अली से अवॉर्ड लेने से मना कर दिया। इस घटना के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Ramesh Narayan Viral Video: साउथ इंडस्ट्री इस वक्त फिल्मों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक धाक जमा चुकी है। अपकमिंग मलयालम वेब सीरीज़ 'मनोरथंगल' को लेकर मॉलीवुड यानी मलयालम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी बज़ बना हुआ है। इस शो में कमल हासन, मामूट्टी, फहाद फाज़िल, मोहनलाल, एक्ट्रेस मधू जैसे दिग्गज एक्टर्स हैं। ये सीरीज़ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इससे पहले इसका ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था जिसमें कुछ ऐसा वाकया हुआ जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

रमेश नारायण का वीडियो वायरल
'मनोरथंगल' के ट्रेलर लॉन्च में मलयालम सिंगर रमेश नारायण के गलत बर्ताव के बाद उनकी काफी निंदा हो रही है। . सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक मुस्लिम एक्टर आसिफ अली से अवॉर्ड लेने से इनकार करते दिख रहे हैं। वीडियो में आसिफ रमेश नारायण की ओर बढ़ते हैं और उन्हें सम्मान के साथ मोमेंटो देते हैं, तभी सिंगर इसे लेने से मना करने लगते हैं और फिल्ममेकर जयराजन नायर को बुलातो हैं, और उनसे ही अवॉर्ड लेते हैं।

इन सब के बीच एक्टर आसिफ के चेहरे पर हल्की मुस्कान देखी जा रही है और वह धीरे से पीछे हटते दिख रहे हैं। वहीं रमेश नारायण का ऐसा बर्ताव देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही हैं।

बुरी तरह ट्रोल हुए सिंगर
इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर लिखा- यह पूरी तरह से अपमानजनक था, वह भी एक अनुभवी बुजुर्ग शख्स की ओर से। सम्मान नाम की एक बुनियादी चीज़ होती है जिसे लोग ऊंचे स्तर पर पहुंचकर भूल जाते हैं। शर्म करो रमेश नारायण।

कई लोग सिंगर की निंदा कर रहे हैं , तो वहीं कई एक्टर आसिफ की शांति से मामले को डील करने की सराहना कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों कलाकारों की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

5379487