Logo
बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रानी मुखर्जी और काजोल हाल ही में कॉफी विद करण सीज़न 8 के एक एपिसोड में एक साथ नज़र आईं। चैट शो में दोनों ने अपने रिश्तों को लेर खुलकर बीतचीत की।

Koffee With Karan 8: फिल्म 'कुछ कुछ होता है' और 'कभी खुशी कभी गम' में एक साथ नज़र आईं 90 के दशक की मशहूर ऐक्ट्रेस काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण-8 (Koffee with Karan-8) में एक साथ दिखाई दीं। इस चैट शो में दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान रानी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया और बताया कि उनके और काजोल के बीच उन दिनों अनबन रहा करती थी। 

रानी मुखर्जी और काजोल बॉलीवुड (Bollywood) में लीडिंग लेडीज़ होने के अलावा असल में चचेरी बहने भी हैं। दोनों के दादा आपस में सगे भाई थे। लेकिन कज़न बहने होने के बावजूद एक समय में उनके बीच अनबन की खबरें भी थीं। कॉफी विद करण-8 शो में शामिल हुईं दोनों ऐक्ट्रेस ने इस अनबन के बारे में बात भी की। शो में करण ने पूछा कि उन्हें यह सोचकर हैरानी होगी कि यह कैसी फैमिली है जो एक दूसरे से बात तक नहीं करते। इसपर काजोल कहती हैं, "असल में ऐसा कुछ नहीं है...यह महज़ एक ऑर्गैनिक दूरी थी। जहां तक काम का सवाल है, यह ज़्यादा अहम है कि हम दोनों को वह जगह पसंद आई जहां हम थे।"

'काजोल से ज़्यादा उनकी बहन तनीषा से क्लोज़ थी'

वहीं रानी मुखर्जी ने खुलासा किया कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वो बहन काजोल से ज़्यादा ऐश्वर्या राय से क्लोज थीं। रानी ने आगे कहा, "क्योंकि मैं उन्हें (काजोल) बचपन से जानती हूं और वह मेरे लिए काजोल दीदी थीं...यह थोड़ा अजीब था। मुझे लगता है जब आप अलग हो जाते हैं तो आपको असल में इसकी वजह पता नहीं होती है क्योंकि आप अक्सर नहीं मिलते हैं। काजोल दीदी शहर में रहती थीं और मैं जुहू में थी। मैं और तनीषा (काजोल की छोटी बहन) बहुत करीब थे और अब भी हैं, लेकिन काजोल दीदी हमेशा फैमिली के लड़कों के करीब थीं... तो यह थोड़ा अजीब था।"

दोनों के बीच ऐसे बनी इक्वेशन

इसके बाद रानी ने बताया कि कैसे उनके और काजोल के बीच दोस्ती हुई। रानी ने बताया कि उन दोनों के पिताओं के निधन के बाद ही वे करीब आए।  रानी ने कहा, "फैमिली में जब आप अपने करीबियों को खो देते हैं...जब आप मुश्किल वक्त और नुकसान से गुज़रते हैं, तब हर कोई करीब आता है। मैं काजोल के पिता (शोमू मुखर्जी) के करीब थी।"

5379487