Logo
तमिल सुपरस्टार रवि तेजा हाथ की सफल सर्जरी कराने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीिडया पर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। वह अपकमिंग फिल्म ‘RT75’ की शूटिंग के दौरान घाय हुए थे।

Ravi Teja Injured: हाल ही में तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रवि तेजा एक फिल्म की शूटिंग करते वक्त गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनके हाथ में गंभीर चोट आई है जिसके चलते हाथ की मांसपेशियां फट गई हैं। उन्हें बीते शुक्रवार को तत्काल ही अस्पताल ले जाया गया जहां आनन-फानन में उनकी सर्जरी हुई। जिसके बाद वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। अब अभिनेता ने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

हाथ में आई गंभीर चोट
इन दिनों रवि तेजा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘RT75’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान शूटिंग के वक्त उनके दाहिने हाथ में चोट आई थी जिसकी मांसपेशियों में खिंचाव आने से उन्हें दर्द से जूझना पड़ा। हालांकि एक्टर ने इसे नजरअंदाज किया और फिल्म की शूटिंग जारी रखी। ऐसे में उनके दाहिने हाथ में तकलीफ बढ़ गई और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। अब एक्टर ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा है कि वह जल्द काम पर लौटने के लिए एक्साइटेड हैं।

रवि तेजा ने 24 अगस्त को हेल्थ अपडेट देते हुए एक्स पर लिखा- "सफल सर्जरी होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया हूं। अब मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। आप सभी की ब्लेसिंग्स और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। जल्द ही सेट पर वापस आने के लिए एक्साइटेड हूं।"

बता दें, रवि तेजा अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। इसकी पुष्टि उनके करीबी ने 23 अगस्त को की थी। रवि तेजा के एक रिप्रेजेंटेटिव ने एक्स पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया- "मास महाराजा रवि तेजा को हाल ही में RT75 की शूटिंग के दौरान दाहिने हाथ की मांसपेशियों में चोट लग गई थी। चोट के बावजूद, उन्होंने शूटिंग जारी रखी। दुर्भाग्य से स्थिति और बिगड़ गई जिसके बाद 22 अगस्त को यशोदा अस्पताल में उनकी सफल सर्जरी हुई। डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह ठीक होने के लिए छह हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी है।"

6 हफ्ते तक अभिनेता को आराम की सलाह
ऐसे में अब रवि छह हफ्तों तक किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे। वह आराम करेंगे और दाहिने हाथ के ठीक होने के बाद ही काम पर वापसी करेंगे। ये खबरे सामने आने के बाद अभिनेता के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

रवि तेजा हाल ही में तमिल फिल्म मिस्टर बच्चन में नजर आए थे। वहीं 'आरटी75' उनके करियर की 75वीं फिल्म होगी जिसकी फिलहाल शूटिंग जारी है। 

5379487