Logo
रेणुकास्वामी हत्याकांड में जेल में बंद अभिनेता दर्शन थूगुदीपा के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस को अभिनेता और एक्ट्रेस पवित्रा के खिलाफ 230 सबूत मिले हैं।

Renukaswamy murder case: कर्नाटक के चर्चित रेणुकास्वामी हत्याकांड में कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीपा समेत 17 आरोपियों के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस ने बुधवार को मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में 3991 पन्नों की चार्जशीट दायर की जिसमें जेल में बंद अभिनेता दर्शन और उसकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

चार्जशीट में कई खुलासे
बता दें, 11 जून को बेंगलुरु पुलिस ने कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा और उसकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को 33 साल के रेणुकास्वामी नामक शख्स की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है, जो फिलहाल दोनों जेल में बंद हैं। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद अदालत में 3991 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की जिसमें चश्मदीदों के आधार पर पुलिस को 230 सबूत मिले हैं। चार्जशीट में बताया गया है कि एक्टर दर्शन के कपड़ों और पवित्रा के जूतों पर खून के धब्बे पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें- Call me Bae Screening: कार्तिक आर्यन ने Ex सारा को देखते ही लगाया गले, सुहाना खान संग दिखा ये खास शख्स

'हड्डियां टूटीं, करंट के झटके दिए'
रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार्जशीट में ये बात सामने आई है कि आरोपियों ने रेणुकास्वामी की बेरहमी से पिटाई की थी। उसे प्रताड़ित करने के लिए उसके प्राइवेट पार्ट्स पर करंट के झटके दिए गए थे। शरीर पर कई चोट के निशान मिले थे, उसके सीने की हड्डियां टूट गई थीं। इसके अलावा मृतक के शव की तस्वीरों का ब्योरा भी दिया गया है। रिपोर्ट्स के मानें तो, एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा ने रेणुकास्वामी की खुद जूती से पिटाई की थी और अन्य आरोपियों ने उसे बुरी तरह पीटा था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। बाद में आरोपियों ने उसकी लाश ठिकाने लगाई थी।

क्या है मामला
ये पूरा मामले एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के इर्द-गिर्द घूमता है। 33 वर्षीय रेणुकास्वामी अभिनेत्री का बड़ा फैन था। वहीं एक्टर दर्शन की शादीशुदा जिंदगी के बावजूद पवित्रा उनकी गर्लफ्रेंड रहीं और इसको लेकर एक्टर की पत्नी व अभिनेत्री के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी थी। इसके बाद से ही रेणुकास्वामी पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजता था, जिसके चलते दर्शन ने उसे अन्य आरोपियों की मदद से पहले किडनैप करवाया फिर उसकी हत्या की।

5379487