Logo
बांग्लादेश में हुए तख्तापलट के बाद हालात बेहद बदल गए हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने बांग्लादेशी हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों पर अपनी चिंता व्यक्त की है।

Rupali Ganguly Reaction: बांग्लादेश में हुए तख्तापलट के बाद हालात बेहद बदल गए हैं। ऐसे में अब हर कोई बांगलादेश के हिंदुओं को लेकर चिंता व्यक्त कर रहा है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने बांग्लादेशी हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों पर अपनी चिंता जताई है। 

रूपाली गांगुली ने बांग्लादेशी हिंदुओं को लेकर जताई चिंता 
दरअसल, बीते दिन यानी 7 अगस्त को रूपाली गांगूली ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि ''बांग्लादेश में हिंदुओं के उत्पीड़न की खबरों से मैं बहुत परेशान हूं। मेरे पिता की जड़ें वर्तमान बांग्लादेश से ही जुड़ी हैं, इसलिए अल्पसंख्यकों पर लगातार हो रहे अत्याचार और हिंसा के बारे में सोचकर मुझे बहुत डर लगता है। ये एक ऐसा व्यक्त है, जहां दुनिया के हर इंसान को बांग्लादेश में असहाय और कमजोर अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए आवाज उठानी चाहिए।''

पोस्ट पर यूजर का रिएक्शन
इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा कि #All_Eyes_On_Bangladesh #All_eyes_on_bangladeshi_hindu.. वहीं उनके इस पोस्ट पर यूजर तरह-तरह कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए एक्ट्रेस से पूछा कि ''मणिपुर का क्या...।'' वहीं दूसरे ने लिखा कि ''अपने देश में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार का क्या?'' इसके अलावा अन्य यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ''आप बिल्कुल सही कह रही हैं।''

बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं पर हमले 
आपको बता दें, बांग्लादेश में राजनीतिक उथल-पुथल का असर न सिर्फ संसद तक सीमित है, बल्कि ये आग सामान्य घरों तक भी फैल रही है। हिंदू अल्पसंख्यक समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है। हिंदुओं की घरों और दुकानों को जलाया जा रहा है। हलांकि, बांग्लादेश में अब भी स्थिति तनावूर्ण है। 

5379487