Logo
पापा सैफ अली खान के 54वें जन्मदिन पर उनके बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान ने स्पेशल सेलिब्रेशन किया है। सारा ने पापा के बर्थिडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Saif Ali Khan Birthday: अभिनेता सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई सैफ को बर्थडे विशेज दे रहा है। इस खास मौके पर अभिनेता और एक्स वाइफ अमृता सिंह के बच्चे यानी एक्ट्रेस सारा अली खान और इब्राहिम ने पापा सैफ का बर्थडे धूम-धाम से मनाया है।

इब्राहिम-सारा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे 
शुक्रवार दोपहर सारा और इब्राहिम ने सैफ-करीना के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचकर पापा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान सारा ब्लू-वाइट टॉप-जींस में दिखीं और इब्राहिम वाइट शर्ट ब्लू डैनिम पहने नजर आए। दोनों पापा सैफ के लिए हाथों में केक और बैलून्स लेकर पहुंचे थे। वहीं अब सारा ने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें सैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक है। पहली फोटो में सैफ अपने दोनों बच्चो के साथ फोटो के लिए पोज़ दे रहे हैं।

Ibrahim Ali Khan- Instagram
Ibrahim Ali Khan- Instagram

दूसरी तस्वीर में अभिनेता केक काट रहे हैं। उनके साथ करीना कपूर भी सेलिब्रेशन में शामिल होती नजर आईं। मोस्ट गॉर्जियस करीना ब्लू लूज़ शर्ट डेनिम जींस में खूबसूरत लग रही हैं। कैप्शन में इब्राहिम ने लिखा- हैप्पी बर्थडे अब्बा। इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर सैफ को बर्थडे विशेज दे रहे हैं। 

Ibrahim- Instagram
 

सैफ अली खान को छोटे नवाब से भी जाना जाता है। उनका जन्म 16 अगस्त 1970 को नई दिल्ली में हुआ था। उनके पिता पटौदी के पूर्व नवाब और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान थे और मां दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर हैं। सैफ ने 1992 में आई फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड डेब्यू किया था।
 

5379487