Logo
Baba Siddique Murder Case: मशहूर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद सलमान खान को दोबारा बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है। सिद्दीकी की हत्या पर अभिनेता के पिता सलीम खान ने कुछ खुलासा किया है।

Baba Siddique Murder Case: महाराष्ट्र में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से पूरा देश दहशत में है। इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बाबा सिद्दीकी सलमान खान के बेहद करीबी रहे हैं। इफ्तार पार्टी से लेकर कल्चरल इवेंट्स तक, सलमान और बाबा सिद्दीकी का बॉन्ड सार्वजनिक तौर पर साफ देखा जाता था। इसी बीच सलमान खान को बिश्नोई गैंग से मिल रही लगातार धमिकयां और परिवार के करीबी बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर एक्टर के पिता व मशहूर फिल्म राइटर सलीम खान ने खुलकर बात की है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर क्या बोले सलीम खान
माना जा रहा हैकि सलमान खान के करीबी होने की वजह से बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की है। जब इस बारे में सलीम खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिद्दीकी की हत्या का सलमान खान से कोई लेना-देना नहीं है। 

एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में जब सलीम खान से पूछा गया कि क्या बाबा सिद्दीकी की हत्या सलमान खान की वजह से हुई, इस पर उन्होंने कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता कि इससे कोई ताल्लुक है... इससे कोई लेना-देना नहीं है। बाबा सिद्दीकी का इससे क्या ताल्लुक हो सकता है? लोग किसी भी चीज को किसी से भी जोड़ सकते हैं। मान लीजिए आपने हमको सलाम नहीं किया, तो हम मार देंगे। ऐसा नहीं है।"

Salman Khan And Baba Siddique
Salman Khan-Baba Siddique

'हर कोई बचना चाहता है...'
जब उनसे पूछा गया कि सलमान खान को मिल रही धमकियों को लेकर बाबा सिद्दीकी उनकी मदद कर रहे थे इसलिए उनकी हत्या हुई, इसपर सलीम खान ने कहा- "पुलिस भी हमारी और परिवार की रक्षा कर रही है। इसमें क्या है... हर कोई बचना चाहता है... ये जिंदगी है कभी भी जा सकती है, किसी की भी जा सकती है।"

बाबा सिद्दीकी की मौत पर सलमान खान और उनके परिवार पर क्या असर हुआ? इस पर सलीम खान ने कहा, "बाबा सिद्दीकी दोस्त था... हमसे मिलता था... वह बहुत पुराना दोस्त था। बहुत अफसोस हुआ, अब क्या कर सकते हैं। बाबा सिद्दीकी बहुत अच्छा व्यक्ति था, उन्होंने बहुत से लोगों की मदद भी की थी।"

5379487