Logo
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद खुद की सुरक्षा के लिए कदम उठाएं हैं। खबरे हैं कि अभिनेता ने अपनी सुरक्षा के लिए 2 करोड़ की नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है। 

Salman Khan Buys New Bullet Proof SUV: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीर हैं, क्योंकि उन्हें नई-नई धमकियां मिल रही हैं। अभिनेता पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के निशाने पर हैं। लेकिन राजनीतिक नेता और उनके दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के कुछ दिनों बाद फिर से भाईजान को जान से मारने की धमकियां मिलीं। इसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ऐसे में अब खबरे हैं कि अभिनेता ने सुरक्षा के लिए  2 करोड़ नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है। 

खुद की सुरक्षा के लिए सलमान ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार
बॉलीवुड सोसाइटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाइट सिक्योरिटी के अलावा सलमान खान ने ब्रांड न्यू निसान पेट्रोल स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल खरीदी है। ये एक लग्जरी कार है। जिसमें प्रीमियम सुविधाएं और स्पेशल प्रोटेक्शन फीचर्स मौजूद हैं। हालांकि, यह कार भारत में उपलब्ध नहीं है। इसलिए सुपरस्टार ने दुबई से इपोर्ट करवा रहे हैं। वहीं इस कार की कीमत लगभग 2 करोड़ है और अनुमान कि कार को जल्दी से जल्दी भारत लाने की कोशिश की जा रही है।  

सुपरस्टार की ये दूसरी बुलेटप्रूफ गाड़ी 
आपको बता दें कि ये सलमान खान की दूसरी बुलेटप्रूफ गाड़ी है। इससे पहले उनके पास बुलेट प्रूफ टोयोटा लैंड क्रूजर LC200 मौजूद थी। इसके अलावा उनके पास 82 लाख की मर्सिडीज बेंज एस क्लास, 13 करोड़ की ऑडी ए8 एल, 1.15 करोड़ रुपए की बीएमडब्ल्यू एक्स6, 1.29 करोड़ रुपए की टोयोटा लैंड क्रूजर, 1.4 करोड़ रुपए की ऑडी आरएस7, 2.06 करोड़ रुपए की रेंज रोवर, 2.31 करोड़ रुपये की ऑडी आर8 और करीब 2.32 करोड़ रुपए की लेक्सस एलएक्स470 है।

कड़ी सिक्योरिटी के बीच बिग बॉस की शूटिंग पर लौटे सलमान  
वहीं शुक्रवार को कड़ी सिक्योरिटी के बीच सलमान खान बिग बॉस 18 की शूटिंग के लिए वापस लौटे हैं। पिछले हफ्ते बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद ये पहली बार है जब सुपरस्टार काम पर लौटे हो। दरअसल, सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है और लगातार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच शुक्रवार को मुंबई पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर सलमान खान को नई धमकी मिली थी। जिसमें अभिनेता से 5 करोड़ रुपये मांगे गए थे।

5379487