Logo
बीते दिन सलमान खान ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंटूर का 44वां जन्मदिन अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बड़े धूम-धाम से सेलिब्रेट किया। इस दौरान एक्टर के फैमिली के सदस्य शामिल रहे।

Iulia Vantur Birthday: सलमान खान अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। उनका नाम अब बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। पिछले लंबे वक्त से दबंग खान और विदेशी मॉडल-एक्ट्रेस यूलिया वंटूर के रिलेशनशिप की चर्चाएं हैं।

दोनों ने ही कभी भी अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया है। लेकिन ऐसे कई मौके रहे हैं जब यूलिया को सलमान खान के साथ पार्टीज़ में या उनके घर में होने वाले सेलिब्रेशन में साथ देखा जाता है।

सलमान ने मनाया यूलिया वंटूर का बर्थडे
हाल ही में यूलिया वंटूर का 44वां जन्मदिन था जिसे बड़े ही धूम-धाम से सेलिब्रेट किया गया है। बुधवार, 24 जुलाई को रोमानियन एक्ट्रेस का 44वां बर्थडे सलमान खान और उनकी पूरी फैमिली ने खास तरीके से सेलिब्रेट किया। उनके जन्मदिन पर सलमान खान अपनी बहन-भाई और बहनोई समेत पूरे परिवार के साथ जश्न मनाते दिख रहे हैं। सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 Iulia Vantur post
Iulia Vantur post

ये तस्वीरें दबंग खान के जीजा यानी अभिनेता-राइटर अतुल अग्निहोत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिन्हें बाद में यूलिया ने भी साझा कीं। तस्वीरों में सलमान, अर्पिता, अलवीरा, अरहान खान, अतुल अग्निहोत्री और आयुष शर्मा समेत उनके परिवार के बाकी सदस्य दिख रहे हैं। बर्थडे गर्ल यूलिया उनके साथ स्माइल करते हुए पोज़ दे रही हैं।

 Iulia Vantur Birthday
 

इस सेलिब्रेशन में सिंगर मीका सिंह भी शामिल हुए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यूलिया को बर्थडे विश करते हुए उनके साथ पार्टी का वीडियो और एक तस्वीर भी साझा की है। अन्य तस्वीरें हिमेश रेशमिया ने भी दिखाई हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यूलिया ने कैप्शन में 'आई लव यू' लिखा। 

कौन हैं यूलिया वंटूर
यूलिया वंटूर रोमानिया की प्रसिद्ध मॉडल, टीवी प्रजेंटर, प्रोफेशनल सिंगर और अभिनेत्री हैं। वह बीते कुछ सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। सलमान खान जब रोमानिया में फिल्म जय हो के लिए शूटिंग कर रहे थे तब उनकी मुलाकात यूलिया से हुई थी। दोनों एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूलिया वंटूर अपने बॉयफ्रेंड मारियस के साथ इंडिया आई थीं। लेकिन किसी कारण से यूलिया का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सलमान से उनकी दोस्ती और गहरी हो गई। आज वह हर पार्टी या सेलिब्रेशन में सलमान खान और उनकी फैमिली के साथ नजर आती हैं। 

 

5379487