Logo
Big Boss 18: बिग बॉस फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है, कि सलमान खान ही 'बिग बॉस 18' के शो को होस्ट करने वाले हैं। वहीं एक्टर गुरुवार शाम शो के सेट पर प्रोमो शूट के लिए पहुंचे थे।

Big Boss 18: बॉलीवुड दंबग सलमान खान अपने स्वैग के लिए काफी पसंद किए जाते हैं। एक्टर की हर अपडेट का इंतजार उनके फैंस को हाता है। इसी बीच बिग बॉस फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है कि सलमान खान ही 'बिग बॉस 18' के शो को होस्ट करने वाले हैं। वहीं एक्टर ने पसली में चोट के बावजूद 'बिग बॉस 18' का प्रोमो भी शूट किया है। 

दरअसल, गुरुवार शाम सलमान खान 'बिग बॉस 18' के प्रोमो के शूट के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। उन्होंने क्लासिक ब्लैक सूट के साथ डार्क ब्लू कलर की शर्ट पहनी थी। लेकिन सूट-बूट में एक्टर बहुत डैशिंग लग रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


दर्द में भी सलमान ने किया 'बिग बॉस 18' प्रोमो शूट
हालांकि सामने आए इस वीडियो में सलमान खान काफी अनकंर्टेबल और बार-बार अपनी पसलियों को छूते हुए नजर आए। कुछ दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सलमान को पसली में चोट लगी है। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने बिग बॉस 18 का प्रोमो शूट किया। मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान ने खुलासा भी किया कि उनकी दो पसलियां टूट गई हैं। 

'बिग बॉस 18' में ये सेलेब्स के शामिल होने की उम्मीद
अगर शो के प्रोमो की बात करें, तो कहा जा रहा कि सितंबर के मिड तक 'बिग बॉस 18' का प्रोमो इसे रिलीज कर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 18' (5 अक्टूबर  204) को लॉन्च हो सकता है। इसके साथ ही धीरज धूपर, शाहीर शेख, सुरभि ज्योति, फैजल शेख, समीरा रेड्डी, चाहत पांडे, रेम शेख जैसे सेलेब्स के शामिल होने के नाम सामने आए हैं। 

सलमान खान वर्क फ्रंट
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था। उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आ थे। अब जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म सिकंदर में दिखेंगे। जो ईद 2025 पर रिलीज होगी। इस फिल्म का का निर्देशन ए.आर. मुरुगादौस करेंगे 

5379487