Logo
Salman Khan Threatened Again: सलमान खान को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। लॉरेंस गैंग ने 5 करोड़ रुपये की मांग की। कहा- पैसे नहीं मिले तो बाबा सिद्दकी से भी बुरा अंजाम होगा।

Salman Khan Threatened Again: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी व्हाट्सएप के जरिए मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में भेजी गई। धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताया है। धमकी देने वाले ने 5 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की है। धमकी में कहा गया है कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बुरी होगी। पुलिस इस धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

लॉरेंस गैंग का नाम फिर सुर्खियों में
बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। 12 अक्टूबर को सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी मित्र और एनसीपी नेता थे, जिनकी हत्या के बाद से सलमान की सुरक्षा को लेकर विशेष कदम उठाए गए हैं। सलमान खान को Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा पहले से ही दी जा रही थी, लेकिन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद इस सुरक्षा में और कड़ा इंतजाम किया गया है। 

बीते 6 महीनों में सलमान पर दो हमले
बीते 6 महीनों में सलमान खान पर दो हमले हो चुके हैं। 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद, सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में भी गोलीबारी की गई थी। इस हमले की जिम्मेदारी भी लॉरेंस गैंग ने ली थी। इससे पहले भी एक बार सलमान के घर के बाहर गोलीबारी की गई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक ने पुलिस हिरासम में खुदकुशी कर ली थी। 

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां
सलमान खान को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। जनवरी 2024 में उनके फार्महाउस में घुसपैठ की कोशिश की गई थी। अप्रैल 2023 में भी एक नाबालिग ने पुलिस को फोन कर सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच दुश्मनी की शुरुआत 1998 में ब्लैकबक शिकार मामले से हुई थी। इसके बाद से ही लॉरेंस ने सलमान को निशाना बनाया है। सलमान पर इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी, हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। 

5379487