Logo
साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। 

Samantha Ruth Prabhu: साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है। वहीं फैंस भी तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। 

सामंथा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो किसी की जीत पर बात करती नजर आ रही है और उसे बधाई भी देती दिख रही हैं। लेकिन ये कौन है इसका खुलासा समाने नहीं आया है। एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि ''मैं आपको जीतते हुए देखना चाहती हूं।'' इसके साथ ही इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि '''जो भी आपका दिल चाहे, आपकी जो भी आकांक्षाएं हों, मैं आपका समर्थन कर रही हूं। आप जीत के हकदार हैं।'' हलांकि, इस पोस्ट को देखने के बाद लोग अटकलें लगा रहे हैं कि ''नागा से तलाक के बाद कहीं सामंथा की जिंदगी में किसी और की एंट्री तो नहीं हो गई? वैसे भी एक्ट्रेस को पति से अलग हुए काफी वक्त हो गया है।''

यूजर्स कर रहे हैं रिएक्ट
आपको बता दें, ये पोस्ट सामने आते सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है और देखते ही देखते पोस्ट वायरल हो रहे हैं। वहीं इस क्रिप्टिक पोस्ट को  कोई आईपीएल से जोड़ रहा है, तो कोई उनकी पर्सनल लाइफ से। ऐसे में कुछ यूजर्स कहते नजर आ रहे हैं कि उनका यह मैसेज विराट कोहली की आईपीएल टीम (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु) के लिए लिए है। वहीं लोग आगे कह रहे हैं कि एक्ट्रेस इस मैसेज के जरिए विराट और उनकी टीम को सपोर्ट कर रही हैं। आरसीबी का मैच 22 मई को राजस्थान रॉयल्स के साथ है। हलांकि, सामंथा पहले भी कई बार विराट कोहली को अपना समर्थन दे चुकी हैं।

5379487