Logo
एक्ट्रेस सामंथा ने ब्लैक टॉप और हल्के नीले रंग की हाई-वेस्टेड डेनिम जीन्स के साथ पहना हुआ है। ए हेयरस्टाइल की बात करें, तो सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया गया है।

सामंथा रूथ प्रभु का नया हेयरस्टाइल सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, वहीं उनके सजीले आउटफिट ने भी प्रभावित किया है। उन्होंने ब्लू-ब्लैक का फैब्युलस लुक अपनाया, जिसने सभी का ध्यान खींचा। अभिनेत्री सामंथा का आउटफिट एक स्टाइलिश ब्लैक टॉप में है, जिसमें एक ऊंची और सोफिस्टिकेटेड सर्कुलर नेकलाइन है। टॉप का हल्का और शीयर मटेरियल इसे और भी ट्रेंडी बना रहा है, जो उनके बोल्ड लुक के साथ पूरी तरह मेल खा रहा है।

हाई-वेस्टेड डेनिम जीन्स 

एक्ट्रेस सामंथा ने ब्लैक टॉप और हल्के नीले रंग की हाई-वेस्टेड डेनिम जीन्स के साथ पहना हुआ है। फ्लोर-लेंथ जीन्स में चौड़ी पैरों वाली सिल्हूट देखने को मिली, जो उनके लुक को उभार रही है। नीचे की ओर फ्लेयर्ड बेल-बॉटम जैसी ट्विस्ट ने इसे और आकर्षक बना दिया। दोनों तरफ सुविधाजनक पॉकेट्स ने इस जीन्स में एक चीक और प्रैक्टिकल एलिमेंट जोड़ा, जिससे यह किसी भी मॉडर्न डीवा के लिए परफेक्ट हो गया।

सामंथा का हेयर कलर चर्चा में 

सामंथा के नए हेयरस्टाइल की बात करें, तो उन्होंने अपने सुंदर बालों को सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया है, जिसमें एक हल्की लाल-भूरी रंगत है, जो उनके क्लासी आउटफिट के साथ बखूबी जंच रही है। उनके नए हेयर कलर ने उनके पूरे लुक को एक स्टाइलिश टच दिया। वहीं, उनका मेकअप भी उतना ही परफेक्ट है, जिसमें एक ताजगी से भरी बेस मेकअप लुक है। हल्के गुलाबी गाल और खूबसूरत पिंक लिप टिंट के साथ एक हल्की शीन है, जो उनके होठों को नरिश कर रही है। इस मेकअप ने उनकी नैचुरल ब्यूटी और चेहरे का ग्लो बढ़ा दिया है। इसके साथ ही प्यारी सी मुस्कान ने तो लोगों को दीवाना बना दिया है। 

5379487