Logo
फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपना सिर मुंडवा लिया है। बीते दिन वह तिरुमाला मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे जहां उन्होंने भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और वहीं अपने बाल अर्पित कर दिए। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।

Sandeep Reddy Vanga: बीते साल रिलीज हुई रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया, तो कई लोगों ने इसकी आलोचनाएं भी की।

हालांकि मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इसे खूब सफलता मिली है जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को काफी लोकप्रियता मिली है। वहीं बीते दिनों अपने बेबाक बयानों और उसपर उनकी आलोचना होने के बाद संदीप एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

संदीप रेड्डी वांगा ने मुंडवाया सिर
दरअसल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में तिरुमाला मंदिर के दर्शन किए हैं जहां उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है। जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें निर्देशक आंध्र प्रदेश स्तिथ तिरुमाला मंदिर के दर्शन कर बाहर निकलते दिख रहे हैं। वीडियो में उनके सिर और दाढ़ी के बाल नजर नहीं आ रहे हैं।

उन्होंने तिरुमाला मंदिर में अपना सिर मुंडवा कर बाल दान कर दिए हैं। मंगलवार को एनिमल डायरेक्टर ने तिरुपति जिले में वेकेंटश्वर स्वामी तिरुमाला मंदिर के दर्शन किए थे। सामने आए वीडियो में निर्देशक ने नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है और पिंक कलर का साफा गले में डाला है। वीडियो में वह मंदिर से निकलते हुए दिख रहे हैं और उनके हाथ में प्रसाद है, इस दौरान वह बिना बाल के नजर आ रहे हैं, जिन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।

अब संदीप रेड्डी वांगा का ये बाल्ड लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। ऐसा माना जा रहा है कि उनकी फिल्म 'एनिमल' को ब्लॉकबस्टर सक्सेस मिलने के बाद संदीप रेड्डी वांगा ने तिरुमाला मंदिर में अपने बाल दान किए हैं।

'एनिमल' के बाद आएगा इसका सीक्वल
डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा इन दिनों एनिमल की सक्सेस से काफी खुश हैं। फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। वहीं अब एनिमल के सेकेंड पार्ट पर भी मेक्रस काम कर रहे हैं। इसके सीक्वल का नाम एनिमल पार्क होगा।  
 

5379487