Logo
नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की जबरदस्त सफलता के बाद अब इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी 2 की घोषणा कर दी है।

Heeramandi 2 Announcement: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने जब से अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का अनाउंसमेंट किया था तब से ही ये काफी सुर्खियों में बनी हुई है। ये सीरीज 1 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसे करोडों लोगों ने खूब पसंद किया। इसको लेकर दर्शकों के मिले-जुले रिस्पॉन्स भी आए। लोगों ने सीरीज की बहुत तारीफ की, तो कुछ को किसी कलाकार की परफॉर्मेंस नहीं भायी।

काफी पॉपुलर रही 'हीरामंडी'
इस सीरीज से एक्टर फरदीन खान 14 साल बार स्क्रीन पर नजर आए, तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा, अदिती राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सेगल ने तवायफ बनकर खूब वाहवाही लूटी। मनीषा कोइराला ने मल्लिकाजान का किरदरा निभाकर जो कमबैक किया है, वो काबिले तारीफ है। ये सीरीज इतनी पॉपुलर हुई की लोग इसके दीवाने हो गए। अब फैंस के लिए इससे जुड़ी एक बड़ी खबर है। हीरामंडी का अब दूसरा सीजन भी आएगा। मेकर्स इसका सीजन 2 लाने जा रहे हैं और इसका अनाउसमेंट खुद संजय लीला भंसाली ने किया है।

नेटफ्लिक्स पर अनाउंस हुई'हीरामंडी-2'
नेटफ्लिक्स और भंसाली प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए हीरामंडी सीजन 2 की घोषणा कर दी है। दरअसल हाल ही में मुंबई के कार्टर रोड पर एक फ्लैश मॉब रखा गया था जिसमें 100 फीमेल डांसर्स ने हीरामंडी के गानों पर परफॉर्मेंस दी थी। इसमें डांसर्स 'हीरामंडी' के अलग-अलग गानों के गेटअप में नजर आ रही हैं।

वे अनारकली सूट और घुंघरू बांधे सीरीज के गानों पर डांस कर रही हैं। कार्टर रोड पर खड़े लोग उन्हें मोबाइल में रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं। इसका वीडियो नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सीरीज के दूलरे पार्ट घोषणा करते हुए लिखा- 'महफिल फिर से जमेगी, हीरामंडी सीजन 3 जो आएगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्या होगी सीजन 2 की कहानी?
'हीरामंडी 2' को कन्फर्म करते हुए संजय लीला भंसाली ने वैरायटी को दिए इंटरव्यू में बताया है कि अगले सीजन में दिखाया जाएगा कि कैसे तवायफ लाहौर छोड़कर फिल्म इंडस्ट्री में आईं। फिल्ममेकर ने आगे की कहानी के बारे में कहा- "हीरामंडी 2 में, तवायफें अब लाहौर से फिल्मी दुनिया में आती हैं। भारत-पाकिस्तान विभाजन के बाद वे लाहौर छोड़ देती हैं और उनमें से अधिकांश मुंबई फिल्म इंडस्ट्री या कोलकाता फिल्म इंडस्ट्री में बस जाती हैं।

लेकिन बाज़ार में उनकी कहानी वैसी ही रहती है। उन्हें तब भी नाचना और गाना ही पड़ता है, लेकिन इस बार नवाबों के लिए नहीं बल्कि निर्माताओं के लिए। तो यह दूसरे सीज़न की कहानी होगी है... जिसकी हम योजना बना रहे हैं। देखते हैं यह कहां तक जाता है।"

5379487