Logo
Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं एक्ट्रेस अक्सर अपने बिजी शेड्यूल निकालकर पहाड़ों पर वेकेशन एंजॉय करने जाती रहती है। इसी बीच सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो पहाड़ों की वादियों में डूबी हुई नजर आ रही हैं।

Sara Ali Khan: अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं एक्ट्रेस फिल्मों में तो दर्शकों का मनोरंजन करती ही हैं इसके साथ ही वो इंस्टग्राम पर फैन्स को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। कभी सारा ट्रैवेल वीडियोज शेयर करती हैं तो कभी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं।  

पहाड़ों की खूबसूरत वादियों को एंजॉय करती दिखीं सारा अली खान
दरअसल, सारा अक्सर अपने बिजी शेड्यूल निकालकर पहाड़ों पर वेकेशन एंजॉय करने जाती रहती है। वहीं इन दिनों भी पहाड़ों की खूबसूरत वादियों के बीच काम से दूर छुट्टियां मना रही हैं। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में आप देख सकते है कि वो नेचर के बीच लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं और सारा अली खान की पहाड़ों के प्रति प्यार और सादगी उनके फैंस को बेहद को पसंद आ रही है।

 

बॉर्नफायर के सामने पोज देती नजर आई एक्ट्रेस
हलांकि, दिल्ली और यूपी में धीरे-धीरे गर्मियों ने दस्तक देनी शुरू कर दी हैं लेकिन पहाड़ों का मिजाज अभी भी ठंडा है। ऐसे में सारा अली खान बॉर्नफायर के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी दोस्त के साथ सनसेट के सामने नदी किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। जिसका ये नजारा काफी ज्यादा सुंदर लग रहा हैं। 

विंटर लुक दिखीं सारा
इस दौरान एक्ट्रेस ने विंटर लुक कैरी किया हुआ है। इसके साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट जैकेट के साथ मैचिंग कैप और स्कार्फ पहना है। वहीं सारा अली खान ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''ओह पाइन...क्या तुम मेरे बनोगे? इसके साथ ही सारा ने आगे लिखा, प्रकृति में आप परमात्मा के सबसे करीब हैं...कभी धूप में तो कभी चांदनी में।'' 

5379487