Logo
एक्ट्रेस सारा अली खान की अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में सारा स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर देशभक्ति के रस से भरा है। फिल्म में इमरान हाशमी को भी देखा जाएगा।

Ae Watan Mere Watan Trailer: बॉलीवुड डीवा सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की रिलीज डेट और फर्स्ट लुक को लेकर अपडेट दिया था। वहीं अब इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। 

फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी
'ऐ वतन मेरे वतन' के मेकर्स और स्टारकास्ट ने आज 4 मार्च को फिल्म के ट्रेलर से पर्दा उठा दिया है। 2.53 मिनट का ये ट्रेलर अपनी शुरुआत से ही दमदार नजर आता है। ट्रेलर में सारा को 'स्वतंत्रता की आखिरी लड़ाई' लड़ने के लिए 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन शुरू करते और इसी की मदद से अंग्रेजों से लड़ते देखा जा सकता है। फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है। 1942 की सदी को इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। इस पॉलिटिकल-ड्रामा फिल्म का ट्रेलर आपके अंदर भी देशभक्ति की भावना को जगा देगा।

फिल्म में इस भूमिका में हैं सारा 
फिल्म में सारा भारत की आजादी की लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वालीं स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें, उषा मेहता ने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान खुफिया रेडियो स्टेशन की शुरुआत की थी। उन्होंने अंडरग्राउंड होकर इस रेडियो स्टेशन की सहायता से अंग्रेंजो की हुकूमत के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी। फिल्म में सारा के अलावा सचिन खेडकर, स्पर्श श्रीवास्तव, ऐलेक्स ओ नील, आर भक्ति क्लेन जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

इमरान भी हैं खास रोल में
तो वहीं ट्रेलर में इमरान हाशमी भी खास रोल में नजर आ रहे हैं। बता दें, फिल्म में इमरान का गेस्ट अपीरियंस है। ट्रेलर में एक्टर क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर की झलक देख फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

कब और कहां होगी रिलीज 
इस फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मिश्रा और सोमेन मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है। कनन अइय्यर ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 21 मार्च 2024 को रिलीज होगी। 

5379487