Logo
अभिनेत्री सारा अली खान फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हर बार की तरह इस बार भी उन्हें देख फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं।

बॉलीवुल अभिनेत्री सारा अली खान फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्मों में तो उनका ग्लैमरस लुक देखकर फैंस की नजर हट नहीं पाती है। लेकिन आजकर सोशल मीडिया पर भी उन्होंने अपना ग्लैमर कम नहीं होने दिया है। हाल ही में उनका एक ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख उनके फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। उनका यह लुक न केवल फैशन प्रेमियों के लिए एक ट्रीट है, बल्कि खुद एक स्टाइल आइकॉन के तौर पर उभर कर सामने आई हैं।

गोल्डन लुक में क्यूट स्माइल 

सारा अली खान दिलकश अदाओं के साथ गोल्डन एक्सेसरीज में नजर आई हैं। साथ ही उन्होंने काफी कम मेकअप के साथ अपनी खूबसूरती को बिखेरा है। इसके अलावा वो शॉर्ट हेयर में क्यूट स्माइल के साथ दिखाई दे रही हैं। जिसपर उनके फैंस तो उनकी इस अदा पर फिदा होते हुए दिखाई दे रहे हैं। सारा इस फोटो में लाइट मेकअप के साथ प्यारी से स्माइल भी दे रही हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

Sara Ali Khan
सारा की दिलकश अदाएं 

खूबसूरती को खुद में तलाशें  

दरअसल, मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने इस फोटोज के जरिए सबको यह बता दिया है कि, हम पूरी दुनिया में खूबसूरती को तलाशने की कोशिश में लगे रहते हैं। लेकिन खुद के अंदर की खूबसूरती को कभी पहचान नहीं पाते, जिस दिन खुद को तलाश लेंगे, या खुद के अंदर की खूबसूरती को समझ सकेंगे, उस दिन इस तरह की दिलकश अदाओं में नजर आने लगेंगे। 

Sara Ali Look
सारा का गोल्डन लुक

नैचुरल लुक दिखाई दिया 

सारा की खूबसूरती का जादू ऐसा है कि उनकी हर एक तस्वीर में एक नई ऊर्जा और चार्म नजर आता है। उनके लुक्स में एक खास बात यह है कि वह ग्लैमर और ग्रेस के बीच एक बेहतरीन संतुलन बनाए रखती हैं। चाहे वह ट्रेडिशनल आउटफिट्स हों या फिर वेस्टर्न ड्रेसेज, सारा हर अंदाज में कहर ढाती हैं। उनकी पर्सनैलिटी में एक नैचुरल एलिगेंस है, जो उनके हर लुक को और भी आकर्षक बना देता है।

5379487