Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज जब श्रुति को बताएगा कि राहुल ने लालच में आकर गुलाटी के कहने पर खाने में कॉकरोच डाला था और मैं अमेरिका आकर फूड क्रिटिक से बात करूंगा। ये सुनते ही श्रुति हड़बड़ा जाएगी।

Anupama Spoiler 15 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि गुलाटी की सच्चाई सबके सामने आ जाती है और शाह निवास को भी पता चल जाता है। गुलाटी के कहने पर राहुल ने अनुपमा के बनाए खाने में कॉकरोच डाला था। वहीं सच्चाई के सामने आने के बाद अनुपमा और अनुज गुलाटी को सजा दिलाने का फैसला लेते हैं। 

मां को खारीखोटी सुनाएगा तोषू
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे राहुल अनुपमा से माफी मांगेगा, लेकिन अनुपमा उसे माफ नहीं करेगी। जिसके बाद अनुपमा राहुल को अपना गुनाह अमेरिका में कपूल करने को बोलेगी। इस तोषू भड़का जाएगा और अनुपमा को खरी खोटी सुनाने लगेगा। ये सुनकर अनुपमा उससे माफी मांगेंगी। तभी वनराज भी तोषू का साथ देते हुए अनुपमा को सुनाने लगेगा।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

बीजी और यशदीप अनुपमा से मांगेंगे माफी 
इस बीच जब अनुपा अनुपमा बीजी और यशदीप के बारे में बात कर रही होगी तभी उसके पीछे से बीजी की आवाज आएगी कि हम इस लड़ाई में तेरे साथ हैं पुत्तर। जिसके बाद अनुपमा पलट कर देखेगी तो यशदीप और बीजी इस शादी में आए होंगे और और ये देखकर काफी खूश हो जाएगी। इन सबके बाद यशदीप अनुपमा से माफी मांगेगा और वो माफ भी कर देगी। आध्या जब श्रुति से वीडियो कॉल पर बात कर रही होगी तब अनुज उसे बताएगा कि कैसे कॉकरोच वाले केस का सच पकड़ा गया है। इसके साथ ही वो ये भी बताएगा कि गुलाटी ने कैसे जान बूझकर डिश में कॉकरोच डलवाए ताकि स्पाइस एंड चटनी बंद हो जाए। यह सुनते ही श्रुति के चेहरे का रंग उड़ जाएगा।

अनुज की बात सुनते ही हड़बड़ा जाएगी श्रुति 
इसके बाद अनुज श्रुति से कहेगा कि वो अमेरिका जाकर कर उस फूड क्रिटिक से भी बात करेगा जिससे उसने थोड़ा वक्त मांगा था लेकिन फिर भी उनसे जाकर फूड डिपार्टमेंट में शिकायत कर दी। तब अनुज आगे कहेगा कि ''उसे जानना है कि उस फूड क्रिटिक को इतनी जल्दी क्यों थी।'' यह सुनते ही श्रुति हड़बड़ा जाएगी।'

 

5379487